Advertisment

Anushka Virat : अनुष्का शर्मा संग डेट पर निकले विराट कोहली, फोटोज देख उड़ेंगे होश

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)और विराट कोहली (Virat Kohli) अपना नया साल एंजॉय करने के लिए दुबई पहुंचे हैं. दोनों अपने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए लोगों के साथ शेयर कर रहे हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
image 6

Virat Kohli, Anushka Sharma( Photo Credit : Social Media)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)और विराट कोहली (Virat Kohli) अपना नया साल एंजॉय करने के लिए दुबई पहुंचे हैं. दोनों (Anushka Sharma and Virat Kohli) अपने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए लोगों के साथ शेयर कर रहे हैं. अब नए साल के पहले दिन विराट ने अनुष्का के साथ डिनर डेट की तस्वीरें शेयर की हैं, जो वायरल हो रही है. तस्वीर में अनुष्का नेकलाइन वाली ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं, वहीं विराट व्हाइट कलर की टी - शर्ट में नजर आ रहे हैं. तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में हार्ट इमोटिकॉन 2023 लिखा. खिलाड़ी की पोस्ट के तुरंत बाद उनके फैंस उनकी तारीफ करने में लग गए.  इससे पहले भी विराट ने एक तस्वीर शेयर की थी, जो लोगों को काफी पसंद आई थी. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

यह भी पढ़ें : 'Animal' का पोस्टर हुआ जारी, खून लगी कुल्हाड़ी के साथ दिखा Ranbir Kapoor का किलर लुक

यह भी पढ़ें : New Year celebration : Kiara Advani- Sidharth Malhotra ने इस तरह मनाया 'न्यू ईयर', ये सेलेब्स भी साथ आए नजर

आपको बता दें कि क्रिकेटर ने भी वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका (Vamika) के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा था, '2022 के आखिरी sunrise तक.' यह कपल बुधवार को सुबह मुंबई से बाहर चला गया था, और मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी के लिए खुशी से पोज देते हुए भी देखा गया था, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस को आखिरी बार 2018 में आई फिल्म जीरो में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था. इसके अलावा उन्होंने हाल ही में अपने भाई कर्णेश शर्मा द्वारा निर्मित नेटफ्लिक्स फिल्म कला में एक छोटी भूमिका निभाई है, जो चर्चा में थी. इसके साथ ही अदाकारा भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित फिल्म चकदा एक्सप्रेस के साथ जल्द पर्दे पर धमाका करने को भी तैयार हैं. 

Anushka sharma Anushka Virat new year 2023 new-year-2023 new year 2023 wish Virat Kohli
Advertisment
Advertisment