Advertisment

Amrita Rao ने खोला शादी से जुड़ा राज, शादी के समय हुई थी काफी मुश्किलें

फिल्म 'विवाह' की पूनम यानी अमृता राव (Amrita Rao) को भूले तो नहीं होंगे. जिन्होंने फिल्म में एक सीधी लड़की का रोल प्ले किया था. हालांकि, उनकी असल जिंदगी इससे बिल्कुल अलग रही. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी शादी से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है.

author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
amrita rao

अमृता ने किया शादी से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा( Photo Credit : @amrita_rao_insta Instagram)

Advertisment

आप आज भी फिल्म 'विवाह' की पूनम यानी अमृता राव (Amrita Rao) को भूले तो नहीं होंगे. जिन्होंने फिल्म में एक सीधी सरल लड़की का किरदार निभाया था. इस किरदार ने उन्हें ऊंचाइयों तक पहुंचाया. जिसमें पूनम अपने पिता के चुने लड़के से शादी कर लेती है. लेकिन अगर बात करें उनकी असल जिंदगी की तो वो फिल्म से बिल्कुल उलट रही. एक एक्ट्रेस (RJ Anmol) होकर उन्हें आरजे (RJ Anmol) से प्यार हो गया. करियर के पीक पर दोनों ने शादी करने की ठानी. उस शादी को लोगों से छिपाया. ऐसे बहुत-सी चीजें उनकी जिंदगी में हुई. जिसके बारे में अब वे अपने युट्यूब चैनल 'कपल ऑफ थिंग्स' (Couple of Things) पर खुलासा करते रहते हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपनी शादी से जुड़े कई खुलासे किए हैं. 

यह भी पढ़ें- हाथों में मेंहदी और दुल्हन के जोड़े में सजी दिखी Kiara Advani, करने जा रहीं हैं शादी!

दरअसल, अमृता (Amrita Rao) और उनके पति आरजे अनमोल (RJ Anmol) ने हाल ही में 'हमारी शादी की एक्सलूसिव पिक्स' के टाइटल के साथ युट्यूब पर एक वीडियो साझा किया है. जिसमें उन्होंने अपनी शादी का एल्बम दिखाने के साथ-साथ कई बातें शेयर की. बता दें कि दोनों की शादी साल 2016 में 15 मई को हुई थी. दरअसल, दोनों की दोस्ती की शुरुआत ऐसे हुई कि अमृता अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थी. इस दौरान दोनों की दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती काफी जल्दी प्यार में बदल गई. हालांकि, उन्होंने अपने रिलेशन को लोगों से छिपाकर रखा. ऐसे में उन्होंने जब शादी करने का फैसला किया, तब भी उन्होंने अपने परिवार को भी शादी की बात बाहर न जाने की सख्त हिदायत दे दी. 

कपल ने बताया कि उन्होंने पूणे के इस्कॉन मंदिर में शादी की. जिसके लिए उनकी बहन प्रीतिका को ऑफिस से 5 दिन की छुट्टी लेनी थी. हालांकि, वो अमृता (Amrita Rao) की शादी की बात ऑफिस में बता नहीं सकती थी. ऐसे में उन्होंने मॉरीशस जाने की बात कहकर छुट्टी ली. सभी को ऐसा लग रहा था कि वो मॉरीशस गई हुई हैं. लेकिन ऐसा कुछ नहीं था, वो अमृता की शादी के लिए पुणे में थी.

उनका कहना था कि अगर अमृता (Amrita Rao) की शादी की बात सभी को पता चल जाती तो उनके करियर पर इसका असर पड़ सकता था. ऐसे में उन्होंने इस बात को छिपाने का फैसला किया. उन्होंने ये सारी बातें अनमोल (RJ Anmol) को भी बता दी और वो भी इसके लिए तैयार हो गए. 

amrita rao Amrita Rao and RJ Anmol Amrita Rao wedding 8 years of marriage Wedding pictures of Amrita Rao
Advertisment
Advertisment