Advertisment

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर दिग्विजय सिंह को विवेक अग्निहोत्री ने दिया जवाब

फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The film The Kashmir Files) को लेकर अभी भी लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. चाहे वो सकारात्मक पहलुओं पर हो या फिर नकारात्मक पहलुओं पर हो.  

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
digvijay singh  1

Vivek Ranjan Agnihotri( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The film The Kashmir Files) को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. इस फिल्म ने खूब चर्चा बटोरी थी. हर किसी ने इस फिल्म को सराहा था. यह फिल्म कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार आधारित है. इस फिल्म के रिलीजो को वक्त हो चला है.  फिल्म के प्रति लोगों का क्रेज जारी है.  फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी कमाई के कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. फिल्म को देखने के बाद हर कोई इसके हर के किरदार की तारीफ करने के लिए मजबूर हो गया है. वहीं फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) की भी हर किसी तारीफ की. लेकिन हालही में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने फिल्म को लेकर विवेक अग्निहोत्री  को निशाना बनाया था. जिसका जवाब फिल्ममेकर ने भी दे दिया है.

Advertisment

यह भी जानिए -  कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखा उर्वशी रौतेला का जलवा, देखें हैरान करने वाली तस्वीरें

दरअसल, फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर अभी भी लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. चाहे वो सकारात्मक पहलुओं पर हो या फिर नकारात्मक पहलुओं पर हो.  हाल ही में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कश्मीर के लाल चौक का एक वीडियो शेयर कर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) पर निशाना साधा था, जिसके जवाब में विवेक अग्निहोत्री ने भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की है.

Advertisment

 विवेक ने ट्वीट के जवाब में लिखा है -  हिंदू लाल चौक पर अपने हक की मांग कर रहे हैं और यही द कश्मीर फाइल्स की ताकत है. विवेक अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) ने लिखा, 'जबसे सोनिया जी ने आपको कचरे की पेटी में फेंका है आप बहुत भिनभिना रहे हैं. इसके पहले कभी हिंदुओं को लाल चौक पे अपने हक़ की मांग करते देखा था? यही इस फ़िल्म की ताक़त है.' उनकी यह ट्वीट चर्चा में बनी हुई है. फैंस भी अपने रिएक्शन लगातार शेयर कर रहे हैं. 

Entertainment Hindi News entertainment stories Vivek Ranjan Agnihotri entertainment video Entertainment News in Hindi The Kashmir Files Entertainment News Today latest entertainment Digvijay Singh entertainment world
Advertisment
Advertisment