Advertisment

जो लोग हंस रहे हैं...' कंगना रनौत को थप्पड़ मारने की घटना पर विवेक अग्निहोत्री, ऊर्फी जावेद ने दी अपनी राय

Kangana Ranaut slapping incident: कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव में मंडी सीट से जीत हासिल की है. बीते दिन एक्ट्रेस के साथ चंढीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ घटना हो गई. इसके बाद इंडस्ट्री के कई लोगों इस पर अपनी राय दे रहे हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Kangana Raunout slaping

Kangana Ranaut slapping incident( Photo Credit : file photo)

एक्ट्रेस-राजनेता कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई घटना पर मिली-जुली रिएक्शन सामने आई हैं. सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर सार्वजनिक हस्तियों तक, सभी ने कंगना को CISF कांस्टेबल द्वारा थप्पड़ मारे जाने पर अपनी-अपनी राय दी है. विवेक अग्निहोत्री, ऊर्फी जावेद और विशाल ददलानी ने भी इस घटना पर रिएक्शन दिया है. अपने बेबाक सामाजिक-राजनीतिक विचारों के लिए जाने जाने वाले विवेक अग्निहोत्री ने चंडीगढ़ में थप्पड़ मारने की घटना पर यूजर्स के एक वर्ग द्वारा कंगना का मजाक उड़ाए जाने के बाद उनका समर्थन किया.

Advertisment

इंडस्ट्री के लोगों का इंस्टेंट पर रिएक्शन

उन्होंने ट्वीट किया, कंगना टीम के साथ हुई इस घटना की हर समझदार व्यक्ति को निंदा करनी चाहिए. मैं 'समझदार' क्यों कह रहा हूं? क्योंकि केवल समझदार लोग ही समझते हैं कि यह लोकतंत्र के लिए कितना खतरनाक है. जो लोग कंगना पर हंस रहे हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि बहुत से लोगों को आपके ट्वीट भी पसंद नहीं आते. और आप भी उड़ते हैं. ऊर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में राय देते हुए लिखा, मैं कंगना रनौत से राजनीतिक रूप से सहमत नहीं हूं, लेकिन मुझे अभी भी लगता है कि जब आप किसी से असहमत हों तो उस पर शारीरिक हमला करना सही नहीं है. अच्छा नहीं है. हिंसा कभी भी इसका जवाब नहीं है.

चंडीगढ़ एयरपोर्ट की घटना के बारे में

मंडी लोकसभा सांसद ने एक वीडियो में दावा किया था कि CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने उनका इंतजार किया और सुरक्षा जांच के दौरान उन्हें थप्पड़ मारा. कुलविंदर बाद में एयरपोर्ट के बाहर गईं और कैमरों के सामने कहा कि वह किसान विरोध पर कंगना की कमेंट से आहत हैं. उन्होंने कहा, कि कंगना ने एक बयान दिया था कि किसान 100 रुपये के लिए वहां बैठे हैं. क्या वह वहां जाकर बैठेंगी? मेरी मां वहां बैठी थीं और जब उन्होंने यह बयान दिया तो मैं विरोध कर रही थीं'.

कंगना रनौत के बयान से आहत थी CISF कांस्टेबल

आपको बता दें,  कंगना रनौत ने साल 2021 में किसान विरोध के खिलाफ ये बात की थी और उस समय उनके विचारों के लिए उनकी आलोचना भी हुई थी. मंडी लोकसभा चुनाव में कंगना ने कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह को हराया है. अभिनय की बात करें तो वह अगली बार अपनी निर्देशित फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी, जिसमें वह पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं.

Source : News Nation Bureau

Kangana Ranaut MLA Vivek Agnihotri urfi javed Kangana Ranaut slapping incident Kangana Ranaut कंगना रनौत कंगना रनौत थप्पड़ घटना
Advertisment
Advertisment