Advertisment

Vivek Oberoi : विवेक ओबेरॉय ने बॉलीवुड की डार्कसाइड पर कही ये बात, कहा - निराशा होती है...

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) एक बेहतरीन एक्टर हैं. लेकिन इसके बावजूद वो इन दिनों फिल्मों से दूर हैं. हाल ही में एक्टर ने बॉलीवुड (Vivek Oberoi on Bollywood Politics) को लेकर काफी सारी बातें शेयर की हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
45345

Vivek Oberoi ( Photo Credit : Social Media)

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) एक बेहतरीन एक्टर हैं. लेकिन इसके बावजूद वो इन दिनों फिल्मों से दूर हैं. हाल ही में एक्टर ने बॉलीवुड (Vivek Oberoi on Bollywood Politics) को लेकर काफी सारी बातें शेयर की हैं, जिसको सुनने के बाद उनके चाहने वाले उनका सपोर्ट कर रहे हैं. तो चलिए बात को न घूमाते हुए हम अपने प्वाइंट पर वापस आते हैं. विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेस कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की राजनीति और खेमेबाजी से मैं तो उबर गया हूं लेकिन हर कोई इतना खुशनसीब नहीं होता है.

Advertisment

दरअसल, एक्टर ने कहा - 'मैं ऐसी चीजों से गुजरा जो गैरजरूरी थी. लॉबिंग और बहुत सारे लोगों की पॉलिटिक्स, जिसके बारे में प्रियंका ने भी बात की है. दुर्भाग्य की बात है कि ये हमारी इंडस्ट्री की पहचान है. ये बॉलीवुड का डार्कसाइड, जिसे मैंने करीब से देखा है'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

आपको बता दें, विवेक ने इस खास बातचीत के दौरान आगे कहा कि 'मैं जानता हूं कि ये काफी बुरा होता है, इससे काफी निराशा होती है. इस सब की वजह से आप बुरी तरह थक जाते हैं. एक तरफ मैंने शूट आउट लोखंडवाला की सफलता के लिए अवॉर्ड लेता हूं और अगले 14 महीने घर पर बैठा हूं, कोई काम नहीं मिल रहा है. जब मैं इस इससे गुजरा तो लगातार सोचता रहा, मुझे इससे अलग कुछ ऐसा करना होगा जो मुझे इससे आगे ले जाए, पॉवरफुल हो’. 

Advertisment

विवेक ओबेरॉय ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर दिया ये बयान - 

शायद यही वजह है कि विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) प्रियंका चोपड़ा की बातों को खुद से जोड़ पा रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका ने भी हाल  ही में बॉलीवुड की पॉलिटिक्स पर बात की थी. इसी बात को लेकर विवेक ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए कहा - उनका हाल ही का बयान प्रेरणादायक है. वो यहां से दूर हो गईं और कुछ हटकर तलाश किया, जो उनके करियर के लिए अहम साबित हुआ.'

यह भी पढ़ें : Samantha Ruth Prabhu : समांथा ने पति नागा की डेटिंग को लेकर कही ये बात, फैंस हुए हैरान

Advertisment

vivek oberoi interview vivek oberoi press confrence vivek oberoi movies Vivek Oberoi on Bollywood Politics Vivek Oberoi vivek oberoi and salman khan fight vivek oberoi press confrence on salman khan
Advertisment
Advertisment