Advertisment

Vivian Dsena: टीवी में वापसी करेंगे विवियन डीसेना, शो 'उडारियां' में आएंगे नजर 

सबसे पॉपुलर टीवी अभिनेताओं में से एक, विवियन डीसेना को कौन नहीं जानता.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
untitled 2021 08 09t174155144 1628511132

Vivian Dsena( Photo Credit : Social Media)

सबसे पॉपुलर टीवी अभिनेताओं में से एक, विवियन डीसेना को कौन नहीं जानता. एक्टर को आखिरी बार ईशा सिंह के साथ कलर्स टीवी के शो 'सिर्फ तुम' में लीड रोल में देखा गया था. अभिनेता ने साल 2008 में शो 'कसम से' के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद एक्टर को शो 'प्यार की ये एक कहानी' से प्रसिद्धि मिली थी, इस शो में उनके साथ एक्ट्रेस सुकीर्ति कांडपाल भी लीड रोल मे थीं. साथ ही अब, ऐसा सुनने में आरहा है कि विवियन कलर्स टीवी के शो में नजर आने वाले हैं. 

Advertisment

आपको बता दें कि,विवियन का आखिरी शो 'सिर्फ तुम' पिछले साल समाप्त हो गया था. जिसके बाद विवियन लाइमलाइट से दूर हो गए थे, उन्होंने कुछ समय बाद नौरान एली के साथ अपनी दूसरी शादी की बात शेयर की.  बाद में, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वे चार महीने की एक बच्ची के माता-पिता हैं. 

इन सब के बीच, विवियन छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. खैर, ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह कलर्स टीवी के पॉपलुलर शो 'उडारियां' के साथ टीवी पर वापसी कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवि दुबे और सरगुन मेहता द्वारा निर्मित इस हिट शो में एक्टर का एक अहम भूमिका निभाने की पुष्टि की गई है. 

यह भी पढ़ें - शाहरुख के साथ किसिंग सीन को लेकर डरी हुई थीं माहिरा खान, फिर ऐसे शूट हुआ 'Zaalima'

Advertisment

सरगुन मेहता के करीबी सूत्र ने इस बारे में बात करते हुए मीडिया को बताया , "सरगुन मेहता, रवि दुबे और विवियन डीसेना के बीच पुराना रिश्ता है. उन्होंने विवियन को कॉन्टैक्ट किया. उन्होंने उसके लिए एक ग्रैंड एंट्री का प्लान बनाया है. शुरुआत में, वह लगभग तीन महीनों के लिए एक महत्वपूर्ण कैमियो करेगें. और उनकी भूमिका को आगे बढ़ाने का निर्णय दर्शकों के रिएक्शन और शो की रेटिंग पर निर्भर करेगा." हालांकि, विवियन ने अभी तक चल रही खबरों पर रिएक्शन नहीं दिए है. 

Vivian Dsena to enter Udaariyaan Hitesh Bhardwaj बॉलीवुड न्यूज Vivian Dsena Udaariyaan entry Udaariyaan Vivian Dsena Udaariyaan Vivian Dsena Vivian Dse Vivian Dsena update Twinkle Arora Vivian Dsena confirmed to enter Udaariyaan bollywood news nation live
Advertisment
Advertisment