Advertisment

Adipurush: 200 से भी कम में देखें आदिपुरुष, मेकर्स ने दिया ये धमाकेदार ऑफर

प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टार फिल्म को पब्लिक ने नकार दिया है. इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली आदिपुरुष अब ठंडे बस्ते में जा रही है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Adipurush Tickets Offer

Adipurush Tickets Offer( Photo Credit : Social Media)

Adipurush Tickets Offer: पैन इंडिया फिल्म आदिपुरुष रिलीज के बाद से लगातार चर्चा में है. 16 जून को रिलीज हुई इस फिल्म पर लगातार विवाद बना हुआ है. रिलीज के दूसरे हफ्ते में बॉक्स ऑफिस भी धीरे-धीरे फिल्म गायब होती जा रही है. इसका असर फिल्म की कमाई पर भी पड़ रहा है. ऐसे में मेकर्स ने दर्शकों को थिएटर खींचने नई चाल चली है. आदिपुरुष को देखने के लिए इसके टिकट प्राइस घटा दिए हैं. रामायण पर आधारित इस फिल्म को अब आप 200 रूपिये से भी कम में देख सकते हैं. हालांकि, ऑफर सीमित समय के लिए है. 

Advertisment

150 रुपिये में देखें आदिपुरुष

ओम राउत के डायरेक्शन बनीं आदिपुरुष के डायलॉग पर जमकर विवाद हुआ था. अब मेकर्स ने फिल्म के कुछ डायलॉग बदल दिए हैं. बदलाव के साथ ही मेकर्स ने फिल्म के टिकट पर धमाकेदार ऑफर दिया है. दर्शक अब सिर्फ 150 रूपिये में आदिपुरुष देख सकते हैं. दर्शक वो भी 3D में इसका आनंद उठा सकते हैं. ऑफर सीमित समय के लिए आप सिर्फ 22 से 23 जून तक दो दिन आदिपुरुष के टिकट 150 रूपिये में खरीद पाएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

फिल्म की एक्ट्रेस कृति सेनन ने इस ऑफर की जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि अब हर भारतीय आदिपुरुष देख सकेगा क्योंकि टिकट के प्राइस घटाकर 150 रूपिये कर दिए गए हैं. कृति की इस पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

400 करोड़ पहुंची फिल्म की कमाई

प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टार फिल्म को पब्लिक ने नकार दिया है. इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली आदिपुरुष अब ठंडे बस्ते में जा रही है. दूसरे हफ्ते आदिपुरुष का बॉक्स ऑफिस धीमा पड़ गया था. रिलीज के छठवें दिन फिल्म ने हिंदी वर्जन में 5 करोड़ कमाए थे. वहीं अन्य भारतीय भाषाओं जैसे तेलुगू में 4 करोड़, मलयालम में 13 लाख, तमिल में 17 लाख और कन्नड़ में 13 लाख के लगभग कमाए हैं. इस तरह आदिपुरुष की टोटल कमाई 400 करोड़ के पार पहुंच गई है. इस तरह देखा जाए तो फिल्म अपना बजट निकालने में कामयाब हुई है. 

पहले दिन फिल्म ने वर्ल्ड वाइड टोटल 80 से 90 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसके साथ ही चार दिन में आदिपुरुष ने 300 करोड़ की कमाई कर ली थी.. 500 करोड़ के मेगाबजट में बनी 'आदिपुरुष' से में साउथ स्टार प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान, देवदत्त नागे और सनी सिंह लीड रोल में हैं. 

Source : News Nation Bureau

Adipurush box office आदिपुरुष कलेक्शन प्रभास ओम राउत Adipurush first day Adipurush Adipurush ticktes Offer कृति सेनन आदिपुरुष ट्रोल Adipurush ticktes price
Advertisment
Advertisment