Advertisment

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी का चल रहा अफेयर!, बॉयफ्रेंड के साथ शेयर किया वीडियो

नवाज की पत्नी आलिया ने सोशल मीडिया पर एक मिस्ट्री मैन के साथ वीडियो शेयर किया. जो अब वायरल हो रहा है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
nawaj wife c

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी का चल रहा अफेयर( Photo Credit : FILE PHOTO)

कई दिनों से नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के बीच विवाद चल रहा है, पति-पत्नी के बीच का मामला अब कोर्ट में है और जल्द ही दोनों तलाक लेने वाले हैं.  नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने उनपर  कई तरह के आरोप भी लगाए. नवाज की पत्नी आलिया ने तो एक्टर पर बच्चों के साथ जयादती, मारपीट, रेप और खर्चा न देने समेत कई गंभीर आरोप भी लगाए थे. वहीं नवाजुद्दीन ने आरोपों को खारिज करते हुए पत्नी पर 100 करोड़ का मानहानि का केस कर दिया था. यह मामला चल ही रहा है कि इसी बीच नवाज की पत्नी आलिया ने सोशल मीडिया पर एक मिस्ट्री मैन के साथ वीडियो शेयर किया. जो अब वायरल हो रहा है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyanawazuddin)

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता का आज बर्थडे

 
Advertisment

मिस्ट्रीमैन के साथ नजर आईं आलिया 

आलिया ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो पोस्ट के साथ यह कई फोटोज का कोलाज भी शेयर किया है, पहली फोटो में वह किसी शख्स के साथ सेल्फी ले रही हैं. वहीं एक अन्य फोटो में दोनों कैफे में बैठे हुए हैं और एक दूसरे की तरफ देख रहे हैं. इन फोटोज पर उन्होंने कोई कैप्शन नहीं लिखा है.

वीडियो पर यूजर्स ने किया कमेंट 

Advertisment

वीडियो के शेयर होते ही यूजर्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया कि इतनी जल्दी मूव ऑन कर लिया. वहीं कइयों ने लिखा कि उनका पूरा ड्रामा इस वजह से था. अब उन्हें यह बात समझ आई है. कुछ यूजर्स ने हार्ट इमोजी बनाकर शेयर किया, तो कुछ ने कहा, 'आखिर माझरा क्या है' एक यूजर ने आलिया को गिरगिट भी कहा, एक ने लिखा, 'इतनी जल्दी मूव ऑन कैसे कर लिया. और फिर नवाज को गलत बताती हैं.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'वाह रे वाह कल तक अपने पति को बदनाम किया और अब पता चला इसके पीछे दूसरा लवर है.' 

Source : News Nation Bureau

Nawazuddin siddiqui wife boyfriend aaliya siddiqui nawazuddin siddiqui Nawazuddin Siddiqui wife
Advertisment
Advertisment