Advertisment

Wedding Anniversary : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की सालगिरह पर जानें उनसे जुड़ी हुई ये रोमांचक बातें

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की जोड़ी पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. फैंस इनको एक साथ देखना पसंद करते हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
4 5 656

Anushka Sharma and Virat Kohli( Photo Credit : Social Media)

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की जोड़ी पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. फैंस इनको एक साथ देखना पसंद करते हैं. आज कपल के जिंदगी का बेहद खास दिन है क्योंकि आज वो अपनी शादी की सालगिरह (Anushka-Virat Wedding Anniversary) मना रहे हैं. कपल को हर कोई शुभकामनाएं भेज रहा है, जिसमें कई बड़े सितारों का नाम शामिल है. ये कपल हमेशा चर्चा का विषय बना रहता है चाहे वजह कोई भी हो. इनके बीच कमाल का प्यार है, जो किसी ना किसी बड़े और खास मौकों पर देखने को मिल जाता है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें :  Alia Bhatt : आलिया भट्ट ने बाथरूम में जाकर दिया पोज, खुद को रोक नहीं पा रहे हैं लोग

वहीं हाल ही में इनके प्यार की एक झलक अनुष्का शर्मा के सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी. दरअसल, क्रिकेटर विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना 72वां शतक लगाया है. कोहली ने शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव में खेले गए तीसरे वनडे में शतक लगाया है. जिसके बाद, अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पति की एक तस्वीर साझा कर उनपर प्यार की बरसात कर दी. विराट के खास पल की तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने दो दिल वाले इमोजी के साथ '100' लिखा. पत्नी का यह अंदाज देखकर लोग उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो गए हैं. 

publive-image

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने आज अपनी शादीशुदा जिंदगी के 5 साल पूरे कर लिए हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का अब चार साल बाद फिल्मों में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. वह अपनी आने वाली फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग कर रही हैं. चकदा एक्सप्रेस एक स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म है, जो पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है. उनकी इस फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं और इसकी वजह साफ है एक्ट्रेस लंबे समय बाद पर्दे पर नजर आएंगी, जो काफी रोमांचक होने वाला है. 

Wedding Anniversary anushka sharma and virat kohli Anushka Sharma Virat Kohli 5th wedding anniversary Anushka Sharma Virat Kohli wedding anniversary
Advertisment
Advertisment