Advertisment

जब प्रियंका चोपड़ा के प्यार में पड़ गई थी एक लड़की एक्ट्रेस ने मार ली थी कलटी

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इतना लंबा किस्सा करण को सुनाया था. उनकी बात सुनने के बाद सभी उनकी हिम्मत की दाग दे रहे हैं. 

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
PriyankaChopra AFP re

Priyanka Chopra ( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड की सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)के दीवाने कई हैं. उनपर लोगों का दिल आजाना आम बात है. आखिर एक्ट्रेस इतनी खूबसूरत जो हैं. एक्ट्रेस के पीछे अक्सर लोग पड़ जाते हैं, लेकिन एक बार एक ऐसी शख्स उनके पीछे पड़ गई थी. जिससे वो काफी ज्यादा घबरा गई थी. हालही में उनसे जुड़ा हुआ ये किस्सा काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसका खुलासा भी खुद एक्ट्रेस ने ही किया था. दरअसल, एक समय एक लेस्बियन लड़की से उनका आमना सामना हो गया था, जो उनके पीछे पड़ गई थी. लेकिन मुश्किल से उन्होंने अपने आप को निकाला और खुद को बड़े आराम से बचा लिया.  इस किस्से को साल 2014 में एक्ट्रेस ने कॉफी विद करण (Koffee with Karan) शो के दौरान साझा किया था. 

Advertisment

प्रियंका चोपड़ा का खुलासा

आपको बताते चले कि प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा करते हुए कहा था कि उन्हें एक लड़की ने प्रपोज किया था.  लेकिन वो उस सिचुएशन से खुद को बाहर निकालने के लिए बड़े ही आराम से उस लड़की के साथ पेश आई थी. कुछ साल पहले एक नाइट क्लब में एक लड़की ने उन्हें प्रपोज किया था, ऐसे में प्रियंका ने उस लड़की को चकमा देते हुए, उसे बता दिया कि वह उस वक्त रिलेशनशिप में है और उनका एक बॉयफ्रेंड है. बता दें यह लड़की और कोई नहीं प्रियंका और करण जौहर की कॉमन फ्रेंड थी. एक्ट्रेस ने कहा मैंने उससे खुद को बचाने के लिए झूठ बोला कि वो मैं रिलेशनशिप में हूं. जबकि वो उस दौरान सिंगल थी. वहीं उन्होंने बाद में बताया कि वो लड़कों में इंटरेस्टेड हैं. 

 

यह भी जानिए -  नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी संग रोमांस पर बोली अवनीत कौर, कहा कंगना मैम ने पहले ही बताया था

Advertisment

आपको बता दें कि जब करण ने शो में प्रियंका से पूछा था कि क्या आपका कभी किसी लेस्बियन से इंटरेक्शन हुआ है? इसी बात के जवाब में ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इतना लंबा किस्सा करण को सुनाया था. उनकी बात सुनने के बाद सभी उनकी हिम्मत की दाग दे रहे हैं. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

Advertisment

priyanka chopra questions New Video Priyanka Chopra Priyanka Chopra Jonas Priyanka Chopra Latest News
Advertisment
Advertisment