Advertisment

जब वैंकूवर कॉन्सर्ट में दिलजीत के साथ नन्हे फैन ने किया डांस, सिंगर ने बताया रिकार्ड

फेमस पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ अपनी बेहतरीन एक्टिंग और सिंगिंग क्षमताओं के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में, वह वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी कलाकार बनकर एक नया रिकॉर्ड बनाया.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Diljit dosanjh at a Vancouver concert

Diljit dosanjh at a Vancouver concert( Photo Credit : file phot)

Advertisment

फेमस पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ अपनी बेहतरीन एक्टिंग और सिंगिंग के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में, वह वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी कलाकार बनकर एक नया रिकॉर्ड बनाए हैं. एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ अपनी फिल्मों और गानों के लिए जाने जाते हैं. वह फिल्मों और कॉन्सर्ट दोनों में अपने प्यारे गानों से लोगों का दिल जीत लेते हैं. हाल ही में, दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी कलाकार बनकर एक नया रिकॉर्ड बनाया.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

भीड़ में एक नन्हा फैन भी नजर आया

सैकड़ों की भीड़ में एक नन्हा फैन भी नजर आया, जिस पर दिलजीत की नजर पड़ी. फिर सिंगर ने उस पर अपना प्यार बरसाया और उसे स्टेज पर ले गए. दिलजीत दोसांझ का एक नन्हे फैन के साथ वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पा रहे हैं. इन दिनों दिलजीत दोसांझ दिल इलुमिनाती नाम के म्यूजिक टूर पर हैं. वह अलग-अलग जगहों पर कॉन्सर्ट कर रहे हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

बच्चे ने दिलजीत के कॉन्सर्ट में डांस किया

हाल ही में कनाडा कॉन्सर्ट के लिए पंजाबी पारंपरिक कपड़े पहने एक छोटा बच्चा उनके कॉन्सर्ट में आया था. दिलजीत का ध्यान इस बच्चे पर पड़ा और एक्टर ने बच्चे को गोद में उठाकर स्टेज पर ले गए. इसके बाद उन्होंने पंजाबी गाने गाने शुरू कर दिए. फिर नन्हा फैन जोरदार तरीके से भांगड़ा करने लगा और दिलजीत भी उसके साथ डांस करते नजर आए. इतना ही नहीं दिलजीत ने नन्हे फैन के साथ काफी देर तक परफॉर्मेंस दी. बाद में चमकीला एक्टर ने नन्हे फैन को अपनी जैकेट गिफ्ट की और उसका माथा भी चूमा.

Advertisment

दिलजीत की हरकत से फैंस हुए इंप्रेस

दिलजीत का यह वीडियो देखने के बाद उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कोई उन्हें बड़े दिलवाला कह रहा है तो कोई कह रहा है कि उन्हें बच्चों से खास लगाव है. वैसे दिलजीत हर कॉन्सर्ट में कुछ ऐसा करते हैं जो उनके फैंस का दिल जीत लेता है. बता दें, दिलजीत दोसांझ हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आए थे. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. 

Source : News Nation Bureau

Diljit dosanjh at a Vancouver concert Diljit dosanjh concert दिलजीत दोसांझ वैंकूवर कॉन्सर्ट दिलजीत दोसांझ कॉन्सर्ट वैंकूवर कॉन्सर्ट में दिलजीत दोझांस
Advertisment
Advertisment