Advertisment

जब अनुराग कश्यप के घर में जबरदस्ती घुसा एक अंजान शख्स, डायरेक्टर को स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए किया मजबूर

अनुराग कश्यप ने हाल ही में अपने घर में घुसे एक अजनबी से हुई मुठभेड़ के बारे में बात करते हुए कहा कि इस बिन बुलाए मेहमान को देखकर वह परेशान हो गए थे.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Anurag Kashyap house

Anurag Kashyap ( Photo Credit : File photo)

अनुराग कश्यप इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई सीरीज बैड कॉप के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. मशहूर फिल्म मेकर अक्सर अपने इंटरव्यू के जरिए हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने सफर के किस्से शेयर कर रहे हैं. कश्यप ने हाल ही में अपने जीवन से जुड़ी एक मजेदार घटना साझा की, जब एक अनजान व्यक्ति उनके घर में घुस आया था. अपनी फिल्म बैड कॉप के प्रमोशन के लिए आए अनुराग कश्यप ने बताया कि एक बार एक अजनबी उनके घर में घुस आया और उनकी उससे मुठभेड़ हो गई. 

Advertisment

अनुराग कश्यप ने शेयर किया मजेदार किस्सा

इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने उस घटना को याद किया जब एक अजनबी बिन बुलाए उनके घर में घुस आया और फिल्म निर्माता से उनकी स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए कहा. डायरेक्टर ने कहा कि "एक बार एक आदमी मेरे घर में घुस गया. पहले घंटी बजी, फिर मैंने दरवाजा खोला, इसके बाद वह अंदर घर में घुस गया. बोला 'सर मेरी स्क्रिप्ट पढ़ो', तो मैंने कहा यार 'कौन है तू?'

घर में घुस कर कश्यप से जबरन स्क्रिप्ट पढ़ाया 

Advertisment

अनुराग ने याद किया कि अजनबी ने उनसे बार-बार अपनी स्क्रिप्ट पढ़ने का अनुरोध किया और फिल्म निर्माता उस आदमी के बारे में पूछते रहे. फिल्म निर्माता-अभिनेता ने कहा कि वह आदमी उन्हें बताया कि उसके पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे. अनुराग कश्यप ने बताय कि उसके साथ "रूड" व्यवहार किया गया था. अनुराग ने कहा कि उन्होंने उस आदमी के दिवंगत पिता के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए, उसकी स्क्रिप्ट पढ़ी. 

Source : News Nation Bureau

Anurag Kashyap Anurag Kashyap house अनुराग कश्यप का घर unknown entered Anurag Kashyap house अनुराग कश्यप
Advertisment
Advertisment