Advertisment

Govinda-Rajkumar: जब गोविंदा ने राज कुमार को गिफ्ट की शर्ट...एक्टर ने बना दिया रूमाल, रह गए शॉक्ड

गोविंदा ने राज कुमार के साथ 1989 की फिल्म 'जंगबाज' में साथ काम किया था. दोनों की जोड़ी दर्शकों को पसंद आई थी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Govinda Raaj kumar

Govinda-Raaj kumar( Photo Credit : social media)

Govinda: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा अपने जमाने के ब्लॉकबस्टर हीरो रहे हैं. उन्हें हीरो नंबर न का खिताब हासिल है. एक्टर ने एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में दी हैं. अपने करियर में गोविंदा ने राजेश खन्ना, अमिताभ बच्चन, कादर खान समेत कई दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम किया है. उनकी जोड़ी अमिता भच्चन और राजेश खन्ना के साथ सुपहिट रही थी. उन्होंने एक और दिग्गज अभिनेता राज कुमार (Raaj Kumar) के साथ फिल्म की थी. इस फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प वाकया सामने आया है. फिल्म को बनाने वाले डायरेक्टर मेहुल कुमार (Mehul Kumar) ने फिल्म की जंगबाज की शूटिंग से जुड़ा मजेदार वाकया बताया है. 

Advertisment

ये भी पढे़ं- Suriya Birthday: 49 साल के हुए साउथ सुपरस्टार सूर्या...फैंस को मिला तोहफा, नई फिल्म का धमाकेदार टीजर

गोविंदा के साथ राज कुमार ने किया भद्दा मजाक

'जंगबाज' में राज कुमार और गोविंदा ने एक साथ काम किया था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान गोविंदा के साथ राज कुमार ने बड़ा भद्दा मजाक किया था. वह अपने जमाने के एक गुस्सैल और एल्फा मेल टाइप एक्टर माने जाते थे. राजकुमार की फिल्मों में भी ये साफ झलकता था. डायरेक्टर मेहुल ने बताया कि गोविंदा बड़े मासूम थे जो राज कुमार का मजाक नहीं समझ पाए थे.

गिफ्ट की हुई शर्ट का बना दिया रूमाल

मेहुल कुमार ने बताया कि 1989 की फिल्म 'जंगबाज' राज कुमार और गोविंदा साथ काम कर रहे थे. शूटिंग सेट पर दोनों की मुलाकात होती थी.मेहुल कुमार ने बताया, ''एक बार गोविंदा एक शर्ट पहन कर आए थे तो राज साहब ने उनकी खूब तारीफ कर दी थी. गोविंदा ने इसे सच की तारीफ समझा और उन्होंने अपनी शर्ट निकाल कर राज साहब को गिफ्ट में दे दी. हालांकि, राज साहब उस तंज भरे अंदाज में उस शर्ट की तारीफ कर रहे थे. अगले दिन राज कुमार गोविंद की गिफ्ट की हुई  उसी शर्ट का रूमाल बना कर ले आए. फिर उसी से सब हाथ साफ करते थे.

गोविंदा के डांस का मजाक उड़ाते थे राज कुमार

डायरेक्टर ने आगे बताया कि गोविंदा ने राज कुमार की इस हरत पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था. हालांकि, उन्हें मन में बुरा जरूर लगा होगा. इसके अलावा राज कुमार गोविंदा के डांस करने, पैर हिलाने का भी मजाक उड़ाते थे. 

राज कुमार ने एक बाहर मेहुल से पूछा था कि ये हमेशा सेट पर नाचता क्यों रहता है? इस पर डायरेक्टर ने जवाब दिया कि वह एक डांसर रहा है इसलिए हमेशा थिरकता रहता है. ये बात भी मजाकिया तौर पर थी और राज साहब इसे सच मान गए. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

जंगबाज Raaj kumar बॉलीवुड न्यूज गोविंदा राज कुमार Govinda
Advertisment