Advertisment

जब अपने इंस्पीरेशन टॉम क्रूज से मिले हीरामंडी स्टार ताहा शाह, बोले- 'मैं पूरी तरह से शॉक था'

Taha Shah met Tom Cruise: हीरामंडी के ताहा शाह बदूशा ने आखिरकार टॉम क्रूज से अपनी मुलाकात पर चुप्पी तोड़ी है, उन्होंने कहा कि टॉम क्रूज से मिलकर मैं हैरान रह गया था.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Taha Shah met Tom Cruise

Taha Shah met Tom Cruise( Photo Credit : file photo)

हीरामंडी द डायमंड बाजार स्टार ताहा शाह बदूशा अपनी शानदार एक्टिंग और हैंडसम पर्सनालिटी के लिए सभी के चहेते हैं. हाल ही में एक्टर को लंदन में देखा गया, जहां से उन्होंने हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज के साथ अपनी मुलाकात की एक तस्वीर शेयर की. अभिनेता ने टॉम के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें अपना इंस्पीरेशन बताया साथ ही ग्लोबल स्टार के साथ अपनी बातचीत भी साझा की. हीरामंडी अभिनेता ने हाल ही में मीडिया से साथ बातचीत में क्रूज से मिलने के अपने एक्सपीरियंस को साझा किया.

Advertisment

ताहा शाह ने टॉम क्रूज से मुलाकात के बारे में बातया

हीरामंडी अभिनेता ने हाल ही में मीडिया से साथ बातचीत में क्रूज से मिलने के अपने एक्सपीरियंस को साझा किया, उन्होंने बताया कि "वहा लम्बी लाइन लगी थी वह एक दूसरे छोर पर बैठे थे. मैं लाइन खत्म होने का इंतजार कर रहा था ताकि मैं उनसे मिल सकूं, और यह सब अनबिलेबल था कि कैसे सब नार्मल हो गया. मैं पूरी तरह से शॉक था, और मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि मैं ‘टॉम क्रूज’ से मिलकर आया हूं. 

क्रूज लंदन में अपनी फल्म की शूटिंग कर रहे थे

Advertisment

ताहा ने बताया कि उन्होंने फिल्मों के बारे में बात की और क्रूज लंदन में किस चीज की शूटिंग कर रहे थे. मैंने उन्हें यह भी बताया कि वह मेरे लिए कितने इंस्पायरिंग हैं. क्रूज का तारीफ करते हुए शाह ने कमेंट किया कि क्रूज का करियर रियल में कमाल है. उन्होंने कहा कि क्रूज हमेशा से सिनेमा की दुनिया में पाइनिंयर और ट्रैबलाइजर रहे हैं. उन्होंने बताया कि द रेनमैन, मैगनोलिया, जेरी मैगुइरे, टॉप गन, मिशन इम्पॉसिबल ने फिल्म मेकिंग को काफी हद तक बदल दिया है.

हीरामंडी के लिए प्यार मिलने पर ताहा शाह बदुशा

अभिनेता ने उल्लेख किया कि उन्हें अपने पिछले शो, हीरामंडी के लिए बहुत सराहना मिली थी, और उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि शो के लिए प्यार सीमाओं के पार भी फैल गया था. उन्होंने कहा कि लंदन ने उन्हें बहुत प्यार दिया, और यह बदलाव काफी हद तक ध्यान देने योग्य था क्योंकि पूरे शहर में लोग उन्हें पहचानते थे. उन्होंने इसे एक आशीर्वाद बताया.

Advertisment

फिल्म फेस्टिवल के रात शामिल हुए कई दिग्गज

उन्होंने आगे कहा कि जब वे फिल्म फेस्टिवल के रात में शामिल हुए थे, जहां उन्हें सम्मानित किया गया था, तो उनके लिए कई अन्य अवसर भी आए थे. उन्होंने कई अविश्वसनीय कलाकारों से मिलने और उनके दृष्टिकोणों को समझने का मौका दिया, जो बहुत अलग थे. उन्होंने यह भी बताया कि सम्मानित होना एक बहुत बड़ा सम्मान था, साथ ही हाउस ऑफ़ लॉर्ड्स और संसद का दौरा करना और दुनिया के कुछ महान नेताओं के साथ एक ही स्थान पर खड़े होना.

Source : News Nation Bureau

ताहा शाह हीरामंडी स्टार ताहा शाह टॉम क्रूज से मिले ताहा शाह actor Taha Shah Tom Cruise Taha Shah Taha Shah met Tom Cruise Hiramandi star Taha Shah
Advertisment
Advertisment