Advertisment

Jackie Shroff: पैपराजी की इस हरकत पर भड़के जैकी श्रॉफ, गुस्से में लगाई जमकर डांट

Jackie Shroff scolded the paparazzi: जैकी श्रॉफ योग दिवस के मौके पर एक कार्यक्रम में पहुंचे तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और उनसे सवाल पूछने लगे. इस दौरान जैकी पैपराज़ी नाराज हो गए और पैप्स पर बरस पड़े.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Jackie Shroff scolded paparazzi

Jackie Shroff scolded the paparazzi ( Photo Credit : file photo)

जैकी श्रॉफ इंडस्ट्री के सबसे कूल एक्टर्स में से एक हैं. जैकी जब भी कहीं स्पॉट होते हैं तो अपने कूल अंदाज से लोगों का दिल जीत लेते हैं. हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें पैपराजी पर गुस्सा करते देखा जा सकता है. दरअसल, जब एक्टर योग दिवस के मौके पर एक कार्यक्रम में पहुंचे तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और उनसे सवाल पूछने लगे. इस दौरान जैकी पैपराज़ी से कहते हैं कि वो शांत रहें और सांस लें, लेकिन पैप्स उन्हें घेरे रखें, इस पर नाराज होकर जैकी श्रॉफ ने पैप्स को डांस लगा दी.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu)

आपको बता दें कि कई बार पैप्स सेलेब्स के मना करने के बावजूद उनका पीछा करना बंद नहीं करते, इससे सेलेब्स नाराज हो जाते हैं और उनके साथ बदतमीजी करने लगते हैं. जैकी श्रॉफ ने ऐसा तब किया जब वो योग दिवस पर एक इवेंट से निकलने के लिए अपनी कार में बैठ रहे थे, पैप्स ने उन्हें घेर लिया, इस पर एक्टर ने कहा मुझे सांस लेने दो, लेकिन पैप्स वहां से नहीं हिले, इस पर एक्टर को गुस्सा आ गया और उन्होंने उन्हें डांट लगा दी. 

Source : News Nation Bureau

jackie shroff movies When Jackie Shroff scolded the paparazzi Jackie Shroff Jackie Shroff scolded t
Advertisment
Advertisment