Advertisment

Rajnikanth: कभी एक नंबर के शराबी बन गए थे सुपरस्टार रजनीकांत, ऐसे छोड़ी बुरी आदत

Actor Rajnikanth: कभी एक नंबर के शराबी बन गए थे सुपरस्टार रजनीकांत, ऐसे छोड़ी बुरी आदत

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Rajnikanth

Rajnikanth( Photo Credit : Social Media)

Rajnikanth: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जेलर' (Jailer) को लेकर चर्चा में हैं. ये एक मल्टी स्टारर फिल्म है. फिल्म का हालिया रिलीज गाना कावला (Kaavaalayaa) भी सुपरहिट हो चुका है. एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों 'कावला' के प्रमोशन में जमकर भाग ले रही थीं. जेलर के म्यूजिक लॉन्च पर सुपरस्टार रजनीकांत भी पहुंचे थे. यहां इवेंट में एक्टर ने अपने करियर से जुड़े दिलचस्प किस्से सुनाए. उन्होंने बताया कि आखिर कैसे शराब ने उनकी जिंदगी नर्क बना दी थी. करियर के एक दौर वो शराबी बन गए थे जिसे बिल्कुल भी होश नहीं रहता था. 

Advertisment

जेलर म्यूजिक लॉन्च इवेंट में रजनीकांत ने अपनी शराब पीने की आदत के बारे में खुलकर बात की. एक्टर ने इस अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती कहा. तमिल स्टार ने कहा कि "अगर उन्हें शराब की लत नहीं लगी होती तो वो समाजसेवा में डूबे होते. समाज की सेवा करते और लोगों की तकलीफों को कम करने की कोशिश करते. एक्टर ने बताया कि उस वक्त वो शराब में बुरी तरह डूब गए थे. इसने उनकी जिंदगी बर्बादी की राह पर थी. हालांकि, शराब ने उनके स्टारडम को नुकसान नहीं पहुंचाया. वो आज इतने बड़े स्टार हैं जितना उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था."

नशे की आदत पर बात करते हुए रजनीकांत ने फैंस से एक अपील भी की. उन्होंने फैंस से कहा कि वो शराब को लग्जरी की तरह एंजॉय करे इसे अपनी बुरी आदत न बनाएं. शराब को गाली देने का मौका न दें बल्कि जिम्मेदारी के साथ लाभ उठाएं."

इससे पहले साउथ सुपरस्टार ने शराब की अपनी लत पर साल 2018 के दौरान बात की थी. उन्होंने अपनी फिल्म 'काला' में एक शराबी की भूमिका निभाई थी. तब रजनीकांत ने बताया था कि स्टाइल मारने के लिए वो भी शराब और सिगरेट पीते थे, लेकिन आज उन्हें पता है कि ये दोनों ही चीजें बुरी आदत के सिवा कुछ नहीं हैं."

Advertisment

Source : News Nation Bureau

रजनीकांत Rajinikanth साउथ स्टार जेलर Kavaalaa Rajinikanth Jailer Jailer Stars Jailer Rajinikanth Alcoholic south actor
Advertisment
Advertisment