Advertisment

जब कियारा आडवाणी ने फ्लाइट अटेंडेंट के साथ की बदतमीजी! एयर होस्टेस ने किया खुलासा

एक फ्लाइट अटेंडेंट ने अपने क्रू की कियारा आडवाणी और अनन्या पांडे से हुई झगड़े के बारे में खुलासा किया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Kiara Advani bad behavior

Kiara Advani bad behavior ( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक कियारा आडवाणी को हर कोई पसंद करता है. उनकी एक्टिंग से लेकर उनकी फिल्मों में उनके लुक तक, हर कोई पसंद करता है. अब हाल ही में एक ऐसा किस्सा सामने आया है, जिसके मुताबिक कियारा असल जिंदगी में एटीट्यूड से भरी हुई हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खुद कियारा को होस्ट करने वाली एयर होस्टेज का कहना है. कियारा की फ्लाइट की एयर होस्टेस जिसने एक्ट्रेस को होस्ट किया है. उनका एक वीडियो सामने आया जिसमें उन्होंने कियारा के व्यवहार के बारे में खुलासा किया.

Advertisment

असल जिंदगी में एटीट्यूड से भरी हुई हैं कियारा अडवाणी

वीडियो में फ्लाइट अटेंडेंट ने दावा किया कि कियारा में बहुत एटीट्यूड है.  जब उनके क्रू ने अभिनेत्री को बादाम और काजू ऑफर किए तो उन्होंने बहुत बुरा जवाब दिया. एयर होस्टेस ने साफ किया कि उसने कियारा से सीधे तौर पर बातचीत नहीं की, लेकिन यह उसके किसी क्रू मेंबर्स के साथ एक्ट्रेस ने बुरा विहेब किया, जिन्होंने उसे इस बारे में बताया. एक्ट्रेस ने जाहिर तौर पर उनसे अपने असिसटेंट को बुलाने के लिए कहा जो उसे काजू देगा.  

इस क्लिप को अब इंस्टाग्राम पर फिर से शेयर किया गया है और कई इंटरनेट यूजर्स ने नीचे कमेंट सेक्शन में अपनी राय साझा की है. एक कमेंट में लिखा "कियारा को बहुत ज़्यादा फेमस किया गया है. मुझे उसकी एक्टिंग कभी पसंद नहीं आई, न ही मैं उसे एक अभिनेत्री के तौर पर पसंद करता हूं. सिद्धार्थ इससे बेहतर के डिजर्ब कराता था, जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा "मुझे कियारा कभी पसंद नहीं आई, वह अपने आप में पूरी तरह से डूबी हुई है. खासकर अपनी शादी के बाद, वह हमेशा एक तरह का ही रोल करती है.

Source : News Nation Bureau

कियारा आडवाणी कियारा आडवाणी अटेंडेंट से झगड़ा Kiara Advani fight with flight attendant Kiara advani
Advertisment
Advertisment