Advertisment

Throwback : Sridevi महज 13 साल की उम्र में बन गई थीं मां, अब हुआ चौंकाने वाला खुलासा

'मैं ख्वाबों की शहजादी, मैं हूं हर दिल पर छाई...कहते हैं मुझको हवा हवाई'...ये लाइन सुनकर आपको ये तो पता चल ही गया होगा कि हम किसकी बात कर रहे हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
sridevi

Sridevi as Rajinikanth maa( Photo Credit : Social Media)

'मैं ख्वाबों की शहजादी, मैं हूं हर दिल पर छाई...कहते हैं मुझको हवा हवाई'...ये लाइन सुनकर आपको ये तो पता चल ही गया होगा कि हम किसकी बात कर रहे हैं. जी हां, आज हम आपको लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी से जुड़ा एक किस्सा बताने वाले हैं. दरअसल, एक्ट्रेस महज 13 साल की उम्र में मां बन गई थी. इससे पहले कि आपकी कल्पना चरम पर पहुंच जाए, आपको बता दें कि उन्होंने ऐसा फिल्म में किया था. जब एक्ट्रेस 13 साल की थी, तब उन्होंने 26 साल के एक सुपरस्टार की मां का किरदार निभाया था. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Sridevi ने की थी बेटी Janhvi से जुड़ी ये भविष्यवाणी, जो अब बन गई पत्थर की लकीर!

ये बात तो आप सभी जानते हैं कि श्रीदेवी ने 4 साल की उम्र में ही फिल्मी दुनिया में एंट्री कर ली थी. उन्होंने 1967 में तमिल फिल्म से अपना डेब्यू किया. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उन्होंने 'कंदन करूणई' नाम की फिल्म साइन की. इसके बाद उन्होंने साउथ की कई फिल्में की. फिर उनके डेब्यू के करीब 10 साल बाद यानी 1976 में उन्हें तमिल फिल्म 'मूंदरू मुदीचू' ऑफर हुई. जिसमें उन्हें साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की सौतेली मां का किरदार निभाना था. एक्ट्रेस ने बिना हिचकिचाए फिल्म के लिए हां कर दी. 

publive-image

फिल्म में दिखाया जाता है कि रजनीकांत के पिता भले ही श्रीदेवी से दूसरी शादी कर लेते हैं. लेकिन वो अपनी ही सौतेली मां श्रीदेवी को पसंद करने लगते हैं. फिल्म में दोनों के बीच रोमांस भी दिखाया गया है. ये किस्सा थोड़ा चौंकाने वाला जरूर है, लेकिन श्रीदेवी अपने इस किरदार के लिए काबिल-ए-तारीफ हैं! क्योंकि उन्होंने पर्दे पर इसे बखूबी निभाया. 

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor ने फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू के लिए मां Sridevi से की 'बगावत', लेकिन...

आपको बताते चलें कि श्रीदेवी को फर्स्ट फीमेल सुपरस्टार कहा जाता है. जिन्होंने अपने 50 साल के करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी. उनकी लिस्ट में करीब 300 फिल्मों का नाम शामिल है. श्रीदेवी से जुड़े ये किस्से और उनकी फिल्में ही हैं, जो अक्सर उनकी यादें लोगों के जेहन में जिंदा कर जाती हैं. गौरतलब है कि एक्ट्रेस साल 2018 में इस दुनिया को अलविदा कह गई थी. इस खबर ने उनके  फैंस को तोड़कर रख दिया था.

HIGHLIGHTS

  • श्रीदेवी ने 13 साल की उम्र में निभाया था मां का किरदार
  • बनी थीें रजनीकांत की मां
  • फिर भी दिखाया गया था दोनों का रोमांस!

Source : News Nation Bureau

Rajnikanth When Sridevi Played Rajnikanth Mother Role Sridevi Moondru Mudichu श्रीदेवी
Advertisment
Advertisment