Advertisment

कब शुरू होगी मुन्ना भाई 3 की शूटिंग, क्या संजय दत्त के पोस्ट से मिला कोई इशारा?

'मुन्ना भाई' को विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया था राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया था. डायरेक्टर ने एक बार कहा था, वो फिलहाल स्क्रिप्ट को लेकर 100 प्रतिशत आश्वस्त नहीं हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Sanjay Dutt

Sanjay Dutt( Photo Credit : social media)

संजय दत्त (Sanjay Dutt) बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय और सफल एक्टर्स में से एक हैं. उनके करियर के सबसे बेहतरीन किरदारों में से एक गैंगस्टर मुन्ना भाई (Munna Bhai)  का है, जिसे उन्होंने दो सफल फिल्मों, मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस और लगे रहो मुन्ना भाई में निभाया था. सालों से अटकलों के बावजूद, इसके तीसरे पार्ट पर कोई अपडेट नहीं आया है. हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर इसका जिक्र किया. 2 अक्टूबर को, संजय दत्त ने विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) की आगामी ड्रामा फिल्म '12वीं फेल' का एक प्रोमो साझा करने के लिए एक्स (पूर्व में ट्विटर) का सहारा लिया. कैप्शन में उन्होंने मेकर्स को बधाई दी और मुन्ना भाई का भी जिक्र किया. दत्त ने लिखा, "फिल्म बहुत अच्छी लग रही है सरजी, प्रार्थना करता हूं कि यह विजेता हो, शुभकामनाएं, अब मुन्ना भाई का इंतजार है. 

Advertisment

लीड रोल में नजर आए थे संजय दत्त

'मुन्ना भाई' को विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया था राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया था. राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित, दोनों फिल्मों '12वीं फेल' और (मुन्ना भाई ) में संजय दत्त मुख्य भूमिका में हैं और महत्वपूर्ण और बिजनैस रूप से ये सफल साबित हुई हैं. पिछले कुछ सालों से इसके तीसरे पार्ट को लेकर कई अटकलें लगाई जा चुकी हैं.  हालांकि अभी इसके तीसरे पार्ट को लेकर कोई ताजा बयान सामने नहीं आया है. जून में, एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने भी एक इंटरव्यू के दौरान इसको लेकर जानकारी शेयर की थी जहां उन्होंने कहा कि मुन्ना भाई नहीं बन सकती है.

Advertisment

स्क्रिप्ट पर अटकी बात?

अरशद वारसी ने कहा, ''मुन्ना भाई नहीं हो सकती. यह सबसे अजीब बात है. हमारे पास एक निर्देशक है जो इसे बनाना चाहता है, एक निर्माता है जो इसे निर्मित करना चाहता है, एक दर्शक है जो इसे देखना चाहता है, अभिनेता हैं जो इसमें अभिनय करना चाहते हैं और फिर भी ऐसा नहीं हो रहा है. अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि हिरानी तब तक फिल्म नहीं बनाएंगे जब तक वह स्क्रिप्ट के बारे में आश्वस्त नहीं हो जाते. “बात यह है कि, राजू हर चीज को लेकर बहुत सजग हैं. उनके पास 3 स्क्रिप्ट हैं जो शानदार हैं लेकिन कुछ गड़बड़ियां भी हैं. इसलिए, जब तक वह स्क्रिप्ट को लेकर 100-200 प्रतिशत आश्वस्त नहीं हो जाते, तब तक वह इसे शुरू नहीं करेंगे. जब आप उससे पूछेंगे तो वह हमेशा हां ही कहेगा, ना कभी नहीं कहेगें. वह कहेंगे ''मैं कर रहा हूं.. एक बार स्क्रिप्ट फिक्स हो जाए ना.''

Source : News Nation Bureau

lage raho munna bhai Munna Bhai MBBS Entertainment News in Hindi rajkumar hirani Circuit munna bhai Bollywood Actor Sanjay Dutt Sanjay Dutt Third Part Of The Film Munna Bhai Bollywood News
Advertisment
Advertisment