Advertisment

Anniversary: Nagarjuna ने जब पहली पत्नी को छोड़ रचाई थी Amala संग दूसरी शादी

नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna) और एक्ट्रेस अमाला (Amala akkineni) ने 11 जून 1992 में शादी की थी.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
nagajuna

Nagarjuna( Photo Credit : Social Media)

साउथ एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna) को भला कौन नहीं जानता है. उनकी एक्टिंग और अंदाज का हर कोई दिवाना है. आज एक्टर का नाम बड़ी - बड़ी हस्तियों में शामिल है. एक्टर ने साउथ के साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जादू चलाया है. उनके प्रति फैंस में गजब का क्रेज है. उनकी फिल्म को जो रिस्पॉन्स मिलता है, शायद ही किसी साउथ स्टार को मिलता होगा.  जितनी उनकी प्रोफेशनल लाइफ पॉपुलर है उतनी ही उनकी लव लाइफ भी पॉपुलर है. आज एक्टर के लिए बेहद ही खास दिन है. क्योंकि आज उनकी शादी की सालगिरह है. एक्टर ने आज के दिन एक्ट्रेस अमाला (Amala akkineni) संग शादी की थी.  दोनों ने पूरे रीतिरिवाज के साथ साल 11 जून 1992 में शादी की. इस खबर से कुछ फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं था. वहीं कुछ को काफी झटका लगा. इसका कारण था कि एक्टर पहले से ही शादीशुदा थे. 

Advertisment

यह भी जानिए -  शाहरुख खान के लाडले ने ड्रग्स मामले में तोड़ी चुप्पी कहा- मेरे पास कोई ड्रग्स नहीं मिले इसके बावजूद गिरफ्तार किया गया

आपको बता दें, नागार्जुन (Nagarjuna) ने पहली शादी साल 1984 में लक्ष्मी दग्गुबाती के साथ की थी. दोनों की जोड़ी खूब पसंद की जाती थी. वहीं शादी के दो साल बाद दोनों का एक बेटा हुआ. जिसका (Nagarjuna) नाम नागा चैतन्य है, जो अब साउथ के बड़े स्टार हैं.  हालांकि इसके बावजूद दोनों ने साल 1990 में तलाक लेकर अपनी राहें अलग कर लीं. इसके पीछे की वजह नागार्जुन की जिंदगी में अमाला मुखर्जी का आना ही बताया जाता है.

नागार्जुन और अमाला मुखर्जी की मुलाकात एक फिल्म के सिलसिले में सेट पर ही हुई थी. दोनों की जोड़ी पर्दे पर तो सुपरहिट रही ही, असल जिंदगी में भी दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे. काफी समय तक साथ काम करने के पर नागार्जुन (Nagarjuna) का अमाला मुखर्जी की तरफ झुकाव बढ़ने लगा और वह उनसे प्यार करने लगे. 

Advertisment

amala akkineni and nagarjuna wedding dates amala akkineni movies nagarjuna second wife Amala akkineni and nagarjuna
Advertisment
Advertisment