Advertisment

जब सलमान खान को 'हम साथ साथ हैं' के सेट से उठा ले गई थी पुलिस, एक्टर ने थाने में बिताई पूरी रात

महेश ठाकुर उस असहज समय को याद करते हैं जब सलमान खान को 'हम साथ साथ हैं' के सेट से काले हिरण मामले में पुलिस ने हिरासत में लिया था.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
salman khan arrested by police

Salman Khan( Photo Credit : File photo)

सूरज बड़जात्या के फैमिली ड्रामा 'हम साथ-साथ हैं' में काम करने वाले एक्टर महेश ठाकुर ने उस दिन की घटना को याद किया, जब फिल्म के पांच एक्टर- सलमान खान, सैफ अली खान, नीलम कोठारी, तब्बू और सोनाली बेंद्रे को एक साथ देखा गया था. साल 1990 के दशक के अंत में विवादास्पद काले हिरण मामले में  पुलिस ने सलमान खान को हिरासत में ले लिया था. उन्होंने खुलासा किया कि जब पांच एक्टर राजस्थान में फिल्म के सेट पर पहुंचे तो उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

Advertisment

जब सलमान खान को उठा ले गई थी पुलिस

एक इंटरव्यू के दौरान, महेश ठाकुर ने याद किया कि उन्हें 'बहुत बुरा' लगता है जब उन्हें याद आता है कि मीडिया ने सुर्खियां बटोरीं क्योंकि इसमें बड़े सितारे शामिल थे. उन्होंने कहा, हम एक गाना फिल्मा रहे थे, तभी सेट पर पुलिस आ गई और सभी को उठाकर स्टेशन ले गई. न तो मैं, न मोहनीश बहल और न ही करिश्मा कपूर इसमें शामिल थीं. हम तीनों इसमें शामिल नहीं थे. 

सलमान खान ने पूरी रात पुलिस स्टेशन में गुजारी

लेकिन शुक्र है कि वह सब अब अतीत में हुआ. हम आगे बढ़ चुके हैं. महिलाओं को जाने दिया गया, लेकिन मुझे लगता है कि सलमान भाई पुलिस के साथ रात भर वहां थे. फिर उनका परिवार आया- अरबाज और सोहेल. अगले दिन सलमान ठीक थे. वह एक अच्छा आदमी है.  यहां तक कि सैफ भी. उन्होंने आगे कहा, क्योंकि यह इतना अस्पष्ट था, न्यूज़ वालों ने काफी उछाले हैं, कुछ निकला तो नहीं था.

यह भी पढ़ें- Monkey Man: आगे खिसकी फिल्म मंकी मैन की रिलीज डेट, फैंस को लगा झटका

सलमान और सैफ के कारण इसे बढ़ा कर पेश किया गया

सलमान और सैफ का नाम जुड़ा होने के कारण लोग इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश कर रहे थे, इसलिए मीडिया ने इसका आनंद लिया. लेकिन सच तो यह है कि इसके लास्ट में कुछ भी सामने नहीं आया, लेकिन मीडिया ने काफी नेगेटिव फैलाई.  एक्टर ने खुलासा किया कि जब यह घटना हुई, तो पूरी कास्ट को वापस भेज दिया गया और जोधपुर शेड्यूल रद्द कर दिया गया, लेकिन जब वे कुछ ही समय बाद फिर से इकट्ठा हुए, तो कुछ भी ज्यादा नहीं बदला. महेश ने कहा. 

Source : News Nation Bureau

Bollywood News in Hindi सलमान खान police took away Salman Khan film Hum Saath Saath Hain Salman Khan film Salman Khan Bollywood News
Advertisment
Advertisment