Advertisment

Shriya Saran : जब श्रिया सरन से उनकी बॉडी को लेकर किया गया था सवाल, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

एक्ट्रेस श्रिया सरन अगली बार शरमन जोशी के साथ फिल्म 'म्यूजिक स्कूल' में दिखाई देंगी. उन्होंने दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ 2022 में अच्छा प्रदर्शन किया.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
श्रिया सरन

श्रिया सरन( Photo Credit : social media)

एक्ट्रेस श्रिया सरन अगली बार शरमन जोशी के साथ फिल्म 'म्यूजिक स्कूल' में दिखाई देंगी. उन्होंने दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ 2022 में अच्छा प्रदर्शन किया.  वह अजय देवगन और तब्बू के साथ एसएस राजामौली की ऑस्कर विजेता आरआरआर और दृश्यम 2 का हिस्सा थीं. एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू, जिसमें वह अपने शरीर के बारे में एक रिपोर्टर के  सवाल का जवाब देने से इनकार करती है, ऑनलाइन वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस पत्रकार से पूछती है कि केवल फीमेल एक्ट्रेस से ही इस तरह से सवाल क्यों किया जाता है, और कहती हैं कि वह अपने मेल स्टार से इस तरह के सवाल पूछने की हिम्मत नहीं करेंगे.

Advertisment

एक पुराने टेलीविज़न इंटरव्यू में एक रिपोर्टर श्रिया से पूछता है, "इतने सालों के बाद भी, इतने सारे स्टार्स के अपोजिट, आप इस तरह कैसे मेंटेन कर रही हैं?" वह जवाब देती हैं, "मैं इस सवाल का जवाब उस दिन दूंगी, जिस दिन आप तेलुगु इंडस्ट्री के हर हीरो से यह पूछेंगे."

श्रिया सरन का जवाब हुआ वायरल

दरअसल एक्ट्रेस इंटरव्यूवर के सवाल से असहज महसूस करती हैं और साझा करती है, "यह एक तारीफ क्यों है? यह कहने जैसा है कि आप एक मां के लिए सुंदर हैं. बहुत सारे लोगों ने तारीफ की... मेरे दोस्तों ने कहा 'हे भगवान, मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि आपके दो बच्चे हैं, आप एक मां के लिए बहुत सुंदर दिखती हैं.'"

ये भी पढ़ें-SANGHARSH 2: खेसारी लाल के एक्शन ने उड़ाया गर्दा, सलमान-टाइगर भी रह जाएंगे दंग

इसके बाद इंटरव्यूवर ने आगे कहा, "मैं सिर्फ यह पूछ रहा हूं कि आप इतनी सुंदर कैसे दिख रही हैं, आप किस तरह की देखभाल कर रही हैं?" इस पर श्रिया जवाब देती हैं, "इससे क्या फर्क पड़ता है कि मेरी उम्र कितनी है और मैं इंडस्ट्री में कितने सालों से हूं?"इंटरव्यूवरआगे कहते हैं, ''क्योंकि लोग एक समय के बाद शेपलेस होने लगे, इसलिए कई हीरोइनें.'' श्रिया का ये बोल्ड कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. क्योंकि वह कहती है, "नहीं, हीरो करते हैं. लेकिन आपके पास उनसे यह पूछने के लिए  कोई सवाल नहीं है."सोशल मीडिया पर भी  फैंस  ने श्रिया के जवाब की तारीफ की. उन्होंने कमेंट करते हुए कहा, वाह, स्ट्रेट और क्लियर जवाब. वहीं कई और यूजर्स ने तारीफ के पुल बांध दिए.

Source : News Nation Bureau

drishyam actress Shriya Saran Post Shriya saran Shriya saran Video Top south actress shriya saran news
Advertisment
Advertisment