Advertisment

जब जैस्मिन भसीन को देखकर इमोशनल हुए सलमान खान, एक्टर ने कहा- टीवी की कैटरीना कैफ

टीवी सीरियल्स में काम करने के अलावा एक्ट्रेस बिग बॉस 14 का भी हिस्सा रह चुकी हैं. शो में ऐसा वक्त आया जब सलमान खान उनकी वजह से इमोशनल हो गए थे.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Jasmine Bhasin

Jasmine Bhasin ( Photo Credit : file photo)

टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस जेस्मीन भसीन इन दिनों अपने आंखों के इलाज करा रही हैं, एक्ट्रेस को लेकर हाल ही में खबर आई कि कांटेक्ट लैंस पहनने की वजह से उनकी आंखों का कॉर्निया खराब हो गया, जिसकी वजह से उन्हें दिखना भी बंद हो गया था. हालांकि, एक्ट्रेस अब पहले से बेहतर हैं. उन्होंने बीते दिन एक पोस्ट शेयर कर खुद अपनी हेल्थ का अपडेट दिया था. साथ ही उनके ब्वॉयफ्रेंड अली भी एक्ट्रेस का काफी ख्याल रख रहे हैं. टीवी सीरियल्स में काम करने के अलावा एक्ट्रेस बिग बॉस 14 का भी हिस्सा रह चुकी हैं. बिग बॉस 14 में जैस्मिन बतौर कंटेस्टेंट घर में थीं, जबकि उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी.

Advertisment

जब सलमान खान उनकी वजह से हुए इमोशनल

बिग बॉस 14 के शो में ऐसा वक्त आया जब सलमान खान उनकी वजह से इमोशनल हो गए थे, दरअसल, इस शो में रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन और अली गोनी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे और उस दिन सिर्फ जैस्मीन ही घर से बेघर हुईं. एलिमिनेशन के दिन होस्ट सलमान खान ने एक्ट्रेस से एक सवाल पूछा था, जिसका उन्होंने बड़ी मासूमियत से जवाब दिया था, जिसके बाद सलमान ने उन्हें टीवी की कैटरीना कैफ कह दिया था. इस दौरान सलमान उन्हें बेघर होता देखा भावुक हो गए थे, और कहा था अब पता चला कि तुम इतनी अच्छी क्यों हो. 

राजस्थान के कोटा में जन्मी जैस्मिन भसीन

Advertisment

आपको बता दें, राजस्थान के कोटा में जन्मी जैस्मिन भसीन एक शानदार एक्ट्रेस हैं, सोशल मीडिया पर फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं, वह एक सिख परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जैस्मिन ने अपनी पढ़ाई कोटा से ही की है, पढ़ाई के बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा, 2011 में जैस्मिन ने तमिल फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की, वह फिल्म 'वानम' में नजर आईं और धीरे-धीरे उन्हें साउथ की कई फिल्में मिलीं. 

टीवी पर रखा कदम और हो गईं हिट

जैस्मीन भसानी को 2015 में टीवी डेली सोप में काम मिला जिसने उनकी जिंदगी बदल दी, वह 'टशन-ए-इश्क' में नजर आईं, उन्होंने ट्विंकल तनेजा का किरदार निभाया जिसके लिए जैस्मीन को बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवॉर्ड भी मिला, फिर जैस्मीन को 2017 में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के शो 'दिल से दिल तक' में काम मिला.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

salman khan films Salman Khan emotional Jasmine Bhasin health update Jasmine bhasin birthday Jasmine Bhasin hospital Jasmine Bhasin health Salman Khan Jasmine Bhasin
Advertisment
Advertisment