Advertisment

जब नकली शाहरुख खान से मिले सलमान खान, हंस-हंस कर लोटपोट हुए एक्टर

सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह नकली शाहरुख खान के साथ बात करते और जोर जोर से हंसते नजर आ रहे हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
salman khan

salman khan ( Photo Credit : File photo)

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का हर कोई दीवाना है, शाहरुख के फैंस के बीच दीवानगी इतनी है कि कुछ तो उनकी आवाज और लुक को कॉपी कर उनकी तरह दिखने को कोशिश भी करते हैं. ऐसी ही एक मुलाकात इंडस्ट्री के भाई जान यानी सलमान खान की नकली शाहरुख खान से हुई. इस मुलाकात के बाद क्या हुआ वो जानकर आप पेट पकड़ लेंगे. इस मुलाकात का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान का रिएक्शन देखने लायक है. 

Advertisment

नकली शाहरुख के साथ सलमान का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में सलमान खान जोर-जोर से हंसने लगे क्योंकि एक प्रशंसक ने पठान-टाइगर रील बनाते समय शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की नकल करने की कोशिश कर रहे हैं. सलमान खान वर्तमान में अपनी हालिया फिल्म टाइगर 3 की सफलता का आनंद ले रहे हैं. लीड रोल में सलमान खान की भतीजी अलीजेह अग्निहोत्री की भूमिका वाली फैरे के प्रचार के दौरान, सुपरस्टार ने एक ऐसे व्यक्ति के साथ एक विनोदी पल शेयर किया, जो पठान और टाइगर की विशेषता वाली रील बनाने का प्रयास कर रहा था. 

सलमान खान जोर-जोर से हंसते दिख रहे

Advertisment

वायरल वीडियो में सलमान खान जोर-जोर से हंसते दिख रहे हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, जो इस समय अपनी हालिया दिवाली फिल्म टाइगर 3 की सफलता का जश्न मना रहे हैं, ने मुंबई में एक इवेंट में शाहरुख खान के एक फैन के साथ मजेदार बातचीत की. अब, एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसमें सलमान खान और एक फैन अभिनेता की भतीजी अलीजेह अग्निहोत्री की फिल्म फरे के प्रमोशन इवेंट के दौरान पठान-टाइगर रील बनाते दिख रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सलमान ने फैन को कहा- "दाल फ्राई" 

Advertisment

वायरल वीडियो में सलमान खान रील बनाने की कोशिश कर रहे. एक फैन के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं. फैन ने शाहरुख खान की आवाज की नकल करते हुए कहा, पठान और टाइगर यहां हैं. पहली कोशिश के दौरान सलमान बेकाबू होकर हंसते हैं और फैन के चार बार कोशिश करने के बावजूद भी सलमान लगातार हंसते रहते हैं. सुपरस्टार भी उन्हें मजेदार जवाब देते हैं और उन्हें "दाल फ्राई" कहते हैं. वीडियो में बैकग्राउंड में मौजूद अन्य लोगों की हंसी भी सुनी जा सकती है.

सलमान खान-कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 के बारे में

यशराज फिल्म्स की जासूसी दुनिया पर आधारित फिल्म में सलमान खान अविनाश सिंह राठौड़, जिन्हें टाइगर के नाम से भी जाना जाता है, के रूप में वापसी करते हैं. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ टाइगर की पत्नी और पूर्व आईएसआई एजेंट जोया हुमैमी की भूमिका निभा रही हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Shah Rukh Khan-Salman Khan Pathan Shah Rukh Khan-Salman Khan सलमान खान शाहरुख खान नकली शाहरुख खान Salman Khan salman khan with duplicate shahrukh Shah Rukh Khan-Salman Khan Film
Advertisment
Advertisment