Advertisment

जब शत्रुघ्न सिन्हा से सोनाक्षी का हाथ मांगते हुए जहीर को आने लगा पसीना, कांपने लगी जुबान

zaheer iqbal sonakshi sinha: जहीर ने याद किया कि कैसे वह सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा से उनका हाथ मांगने गए थे. इस दौरान जहिर की डर से हालत खराब हो गई थी.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
zaheer iqbal sonakshi sinha

zaheer iqbal sonakshi sinha( Photo Credit : File photo)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 27 जुन को शादी के बंधन में बंध कर हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए. कपल इन दिनों एक हैपी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं, कुछ दिनों पहले दोनों को अपना हनीमून पीरियड एन्जॉय करते देखा गया था, अब इस जोड़े के हालिया इंटरव्यू में जहीर के इंटरव्यू की एक क्लिप वायरल हो रही है जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि अभिनेत्री से शादी करना इतना आसान नहीं था, जहीर ने याद किया कि कैसे वह सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा से उनका हाथ मांगने गए थे. 

Advertisment

जब शत्रुघ्न सिन्हा से इजाजत लेने गए थे जहीर इकबाल 

जहीर ने नए इंटरव्यू में शेयर किया, जब मुझे प्रपोज़ करने की इजाज़त लेनी थी, तो मैं बहुत डरा हुआ था. मैं कांप रहा था. मैं बात कर रहा हूं, और पता चले वो मुझे बोल दे 'खामोश'. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वह बहुत प्यारे इंसान हैं. चैट को याद करते हुए जहीर ने कहा, मैंने हकलाते हुए उनसे कहा, अंकल, वो असल में, वो सोना ने आपको बताई होगी. उन्होंने जवाब दिया, 'हां, बताया तो था ' मैंने सोचा, 'तुम्हें नहीं पता कि मैं कहां जा रहा हूं?' फिर मैंने कहा, अंकल.

शत्रुघ्न सिन्हा से बात करते कांप रहे थे जहीर इकबाल 

इसके बाद अभिनेता ने शत्रुघ्न के उनके बारे में किसी भी सवाल का जवाब देने की पेशकश की, जिसके रिजल्ट में दोनों ने एक घंटे से अधिक समय तक बात की. मैंने कहा, 'अंकल, अगर आप मेरे बारे में कुछ पूछना चाहते हैं तो' फिर हमने हर चीज़ के बारे में एक घंटे तक अच्छी बातचीत की और वह वास्तव में बहुत प्यारे थे. लेकिन जब मैं उस कमरे में दाखिल हुआ तो मैं वास्तव में डर गया था. अगर उन्होंने मना कर दिया होता, तो मैं क्या करता?

जहीर और सोनाक्षी ने 23 जून को शादी की

जहीर ने आगे कहा, मैंने गलती से उसे बता दिया कि मैंने अंगूठी पहले ही खरीद ली है, ताकि उसे पता चले कि उसे मना नहीं करना चाहिए. सोनाक्षी और जहीर ने सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी करने का फैसला किया. इस जोड़े ने 23 जून को शादी की. इस जोड़े ने उसी दिन एक भव्य शादी समारोह आयोजित करने से पहले एक सिविल वेडिंग समारोह का आयोजन किया.

Source : News Nation Bureau

Shatrughan Sinha Sonakshi Sinha Sinha family Zaheer iqbal zaheer iqbal sonakshi sinha Shatrughan Sinha on Sonakshi Sinha marriage sonakshi sinha movie Zaheer Iqbal Sonakshi Sinha Love Sonakshi Sinha Affair
Advertisment