Advertisment

Urfi Javed Viral Looks : जब-जब Urfi Javed ने कैमरे के सामने उतारे कपड़े, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया था बवाल

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनका लुक सोशल  मीडिया पर अक्सर वायरल होता है. आज हम एक्ट्रेस के वियर्ड आउटफिट्स पर नजर डालेंगे, जिसे देखकर शायद आप दंग रह जाएंगे.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
urfi

Urfi Javed weird outfits( Photo Credit : Social Media)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनका लुक सोशल  मीडिया पर अक्सर वायरल होता है. आज हम एक्ट्रेस के वियर्ड आउटफिट्स पर नजर डालेंगे, जिसे देखकर शायद आप दंग रह जाएंगे. इस बीच उर्फी के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सनसनी मचाई है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी शीर ब्लैक लेस ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. जिसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर की शर्ट वियर की है, हालांकि बाद में उन्होंने अपनी शर्ट उतार दी है. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने मिनीमल मेकअप और बालों का बन बनाया है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यह भी पढ़ें : Jiah Khan Case: बॉलीवुड से सिर्फ सलमान ने किया था सूरज पंचोली को सपोर्ट, ट्रोल हुए थे 'भाईजान'

उर्फी जावेद लेटेस्ट वायरल लुक्स -

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने एक हाथ से अपने बालों में लगे गजरे से अपने प्राइवेट पार्ट को छुपा रखा है. वहीं, दूसरे हाथ से वो अपने दूसरे प्राइवेट पार्ट को छुपाती नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने लुक को निखारने के लिए गजरे से बने क्रॉप स्कर्ट को वियर किया है. यही नहीं उन्होंने अपने बालों में भी गजरे बांध रखे हैं. इस वीडियो को देखकर कोई भी बिना रिएक्शन शेयर किए नहीं रह पाया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

Advertisment

उर्फी जावेद के इस लुक को देखकर हर कोई हैरान रह गया. जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि उर्फी शेमीन्यूड नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को निखारने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड ड्रेस में उर्फी हर किसी का ध्यान खींचने के लिए तैयार हैं. जानकारी के लिए बता दें हाल ही में उर्फी को उनके आउटफिट की वजह से मुंबई के एक रेस्टोरेंट में एंट्री नहीं दी गई थी. खैर, कोई कुछ भी कहे एक्ट्रेस अपना बोल्ड अंदाज लोगों को दिखाने में जरा भी हिचकिचाती नहीं हैं. 

urfi javed news Urfi Javed weird outfits Urfi Javed videos Urfi Javed latest look Urfi Javed viral looks Urfi Javed update
Advertisment
Advertisment