Advertisment

Animal : कौन हैं मानसी तक्षक, जो बनी हैं एनिमल में बॉबी देओल की तीसरी वाईफ?

मानसी तक्षक ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में अहम भूमिका निभाई है, आइए जानते हैं उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में...

author-image
Garima Sharma
New Update
mansi takshak

mansi takshak( Photo Credit : File photo)

संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म एनिमल इन दिनों सिनेमाघरों में धूम मचा रही है,  फिल्म को ऑडियंस से अच्छी संख्या मिली तारीफ मिल रही है, और यह एक बड़ी कमर्शियल सक्सेस बनकर उभरी रही है.  फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और अन्य जैसे दिलचस्प एक्टर की टोली है. उनमें से एक हैं मानसी तक्षक भी हैं, जिन्होंने बॉबी देओल द्वारा अभिनीत अबरार हक की तीसरी पत्नी उम्म-ए-हानी की भूमिका निभाई है. मानसी अपनी एक्टिंग से सबका ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रही हैं, आइए जानते हैं उनके बारे में.

Advertisment

जानिए एनिमल में कौन है बॉबी देओल की तीसरी पत्नी?

जानकारी के अनुसार, मानसी तक्षक का जन्म 13 जुलाई 1998 को मुंबई, महाराष्ट्र में एक गुजराती परिवार में हुआ था. उनके पिता कुलदीप सिंह टैक्सक एक बिजनेसमैन हैं, जबकि उनकी मां वैशाली टैक्सक एक गृहिणी हैं. एक्टर के चार भाई-बहन हैं और उनके नाम आर्यन, स्नो, कुनिका और कुणाल टैक्सक हैं. मानसी की लिंक्डइन प्रोफाइल में बताया गया है कि उन्होंने भारतीय विद्या भवन, एम एम कॉलेज ऑफ आर्ट्स, एन.एम.इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस और हाजी रशीद जाफर कॉलेज ऑफ कॉमर्स भवन्स कॉलेज से पढ़ाई की है.

यह भी पढें- Animal में बॉबी देओल को देखकर इमोशनल हुईं उनकी मां, क्टर से कहीं ये बात

मानसी तक्षक ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी

उन्होंने मुंबई युनिवर्सिटी से बीएमएम किया. अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद मानसी ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और कई कार्यक्रमों और फैशन शो में भाग लिया. उन्होंने कई ब्रांड्स के लिए एडवरटाइजमेंट फिल्में भी की हैं. मानसी ने मिस इंडिया गुजरात 2019 के लिए ऑडिशन दिया और उन्हें मिस विवेशियस का खिताब दिया गया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कंटेस्टेंट के दौरान चित्रांगदा सिंह का एक सवाल पूछते हुए एक वीडियो शेयर किया. एनिमल अभिनेत्री ने इस सवाल का सुंदर जवाब दिया कि क्या शादी महिलाओं के करियर का लास्ट है.

यह भी पढें- दिशा पटानी बनेंगी मोहित सूरी की एक्शन हीरोइन, तीसरी बार बन रही सूरी टीम का हिस्सा

 

Source : News Nation Bureau

Bobby Deol third wife in Animal Animal Bobby Deol wife mansi takshak animal mansi takshak Movie mansi takshak
Advertisment
Advertisment