Advertisment

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने क्यों हटाई मदर्स डे वाली पोस्ट? यूजर्स पूछ रहे एक्ट्रेस से सवाल

Priyanka Chopra remove Mother Day post: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास ने मदर्स डे पोस्ट करते समय एक गलती की, और इस पर किसी का ध्यान नहीं गया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Priyanka Chopra mother day post

Priyanka Chopra remove Mother Day post( Photo Credit : file photo)

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपने फैंस के बीच उस समय बड़ा भ्रम पैदा कर दिया, जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से मदर्स डे की एक पोस्ट हटा दी, जिसमें उनकी बेटी मालती मैरी के बजाय एक बच्ची की तस्वीर थी, जिसके फैंस उस अज्ञात बच्चे की पहचान के बारे में सवाल कर रहे हैं. अपने इंस्टाग्राम पर मदर्स डे पर पोस्ट करने के कुछ ही देर पहले एक्ट्रेस ने इस बच्ची की तस्वीर पोस्ट की थी, जिसपर एक्ट्रेस ने एक प्यारा सा कैप्शन लिखा था.  

Advertisment

publive-image

प्रियंका चोपड़ा ने क्यों डिलीट किया पोस्ट?

हालांकि पोस्ट कुछ ही सेकंड में उनके अकाउंट से डिलीट हो गई, लेकिन इसका एक स्क्रीनशॉट ऑनलाइन सामने आया है और वायरल हो रहा है. अब हटाए गए पोस्ट से भ्रम की स्थिति पैदा हो गई है, कुछ फैंस यह भी सोच रहे हैं कि क्या लड़की जो जोनास और सोफी टर्नर की बेटी है. पोस्ट के कमेंट बॉक्स में कई Reddit यूजर्स ने लड़की के बारे में पूछा. एक यूजर्स ने कमेंट की, मुझे संदेह है कि उनकी टीम का कोई व्यक्ति इसे अपने व्यक्तिगत इंस्टाग्राम पर पोस्ट करना चाहता था और उन्हें पता ही नहीं चला कि वे पीसी के खाते में लॉग इन थे.

Advertisment

यूजर्स कर रहें एक्ट्रेस से सवाल

एक अन्य यूजर ने लिखा, यह मानना हमारे लिए साहस की बात है कि पीसी अपना एसएम खुद संभालती है. यह स्टाफ की गलती जैसा लगता है. एक अन्य यूजर्स ने कमेंट किया हाइपरमेट्रोपिया की समस्या को कम मत समझो. उसने शायद अपना चश्मा या कॉन्टेक्ट लेंस नहीं पहना था और उसने कॉफिडेंस से एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसे उसने सोचा कि यह उसकी बेटी है. उसे या पीआर में किसी को नौकरी से निकाला जा रहा है.

बाद में एक्ट्रेस ने शेयर किया परिवार के साथ पोस्ट

Advertisment

तस्वीरों को साझा करते हुए, प्रियंका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, उन सभी को हैप्पी मदर्स डे जो इतने भाग्यशाली रहे हैं कि उन्हें एक मां प्यार, देखभाल सुरक्षा मिल रही है. उन्होंने आगे कहा, “मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि न सिर्फ मेरी मां या दादी ने मेरे पालन-पोषण पर बल्कि मेरी मौसियों ने भी मेरे पालन-पोषण पर कॉफिडेंस पर प्रभाव डाला है. यह वास्तव में एक गांव लेता है. एक नई मां के रूप में यह तय कर रही हूं कि एमएम की परवरिश का मेरा वर्जन कैसा होगा, मेरे पास उसके साथ हर दिन की मीठी यादें झलकती हैं.

Source : News Nation Bureau

Priyanka Chopra nick jonas pics प्रियंका चोपड़ा की पोस्ट Priyanka Chopra on mothers day Priyanka Chopra Post Priyanka Chopra Mother Day post Priyanka Chopra remove Mother Day post
Advertisment
Advertisment