Advertisment

Pooja Bhatt: सलमान खान से क्यों नफरत करती थीं पूजा भट्ट! जानें 

पूजा भट्ट ने अपने और सलमान खान के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
pooja bhatt and salman

Pooja Bhatt( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने हाल ही में सलमान खान के होस्ट किए जाने वाले शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) में एंट्री ली. एक्ट्रेस वहां एक सरप्राइज कंटेस्टेंट के तौर पर आईं. एक्ट्रेस प्रेजेंट में बिग बॉस के घर में दूसरे सेलिब्रिटीज के साथ मौजूद हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं, जिस शो में एक्ट्रेस मौजूद हैं उसी शो के होस्ट सलमान खान से पूजा भट्ट एक टाइम पर नफरत किया करती थीं. एक्ट्रेस ने खुद ही एक पुराने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था. 

Advertisment

आपको बता दें कि, पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) काफी पहले सलमान खान के भाई सोहेल खान को डेट कर चुकी हैं और वह सोहेल से शादी भी करना चाहती थीं. लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया और अफवाह है कि, इन सब के पीछे सलमान खान का हाथ था. इसके बाद, पूजा भट्ट ने 2003 में मनीष मखीजा से शादी की और वह साल 2014 में एक-दूसरे से अलग हो गए. पूजा ने पहले अपनी शादी के बारे में बात की थी और कहा था कि उनका जीवन अधूरा नहीं है क्योंकि उन्होंने अपने तरीके से जीना चुना है. इस बीच, सोहेल खान ने 1998 में सीमा खान से शादी कर ली और 2022 में उनका तलाक भी हो गया. 

यह भी पढ़ें - Rhea Kapoor Post: लंदन में एंजॉय करते दिखीं सोनम और जान्हवी, रिया कपूर ने शेयर की तस्वीरें 

सलमान खान से नफरत पर बोलीं पूजा भट्ट

साल 1995 में पूजा ने स्टारडस्ट मैगजीन को एक इंटरव्यू दिया था, जहां उन्होंने सलमान खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था, "मैं इस बात से सहमत हूं कि सलमान और मैं शुरुआत में कुछ अजीब कारणों से एक-दूसरे से नफरत करते थे. हम बस साथ नहीं थे और यह हमारे बीच एक महान 'वॉर' बन गया. मुझे लगता है कि यह इसलिए शुरु हुआ क्ययोंकि मैंने उनकी फिल्मों में काम नहीं किया. लेकिन, आज  हमारे बीच बहुत अच्छी बनती है. सच में, हम एक बड़ा खुशहाल परिवार हैं."

bigg boss ott s2 pooja bhatt sohail khan relationship pooja bhatt hated salman khan Pooja Bhatt bigg Boss Salman Khan bigg boss news-nation news nation tv bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment