Advertisment

शाहिद कपूर को एक साल में ज्यादा फिल्में करना नहीं है पसंद, एक्टर ने बताई वजह

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को फिल्मों में उनके नेचुरल परफॉर्मेंस के लिए बहुत तारीफ और सराहना मिलती है. विवाह, कबीर सिंह, जब वी मेट, उड़ता पंजाब और कई फिल्मों के साथ, अभिनेता ने अपने लिए एक जगह बनाई है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
shahid kapoor

Shahid Kapoor( Photo Credit : File photo)

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को फिल्मों में उनके नेचुरल परफॉर्मेंस के लिए बहुत तारीफ और सराहना मिलती है. विवाह, कबीर सिंह, जब वी मेट, उड़ता पंजाब और कई फिल्मों के साथ, अभिनेता ने अपने लिए एक जगह बनाई है. हाल ही में, शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह एक साल में कई फिल्में क्यों नहीं करते. इंटरव्यू में जब शाहिद कपूर से पूछा गया कि वह एक साल में कई फिल्में क्यों नहीं करते.

Advertisment

बहुत सेलेक्टिव हैं एक्टर शाहिद कपूर 

इसपर एक्टर ने जवाब दिया कि वह बहुत सेलेक्टिव हैं. मैं अक्सर खुद से यह पूछता हूं लेकिन हर किसी की किस्मत अलग होती है, हर किसी की जिंदगी अलग होती है. जिस तरह से चीजें आपके पास आती हैं वह अलग होगी. उन्होंने आगे कहा, मैं जितनी ज्यादा हो सके उतनी फिल्में करने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन मैं मुछे अलग एक्टिंग करना है. मुझे एक समय में एक फिल्म करना पसंद है. ज्यादा से ज्यादा मैं शायद दो फिल्में कर सकता हूं.

एक साल में एक फिल्म करना पसंद करते हैं एक्टर 

Advertisment

एक साल में डेढ़ फिल्में, इस तरह से कि आधी फिल्में पूरी हो जाएं. यही उद्देश्य है और मैं ऐसा करने की उम्मीद कर रहा हूं. इस साल मेरी दो चीजें आई हैं, लेकिन मैं भी काम नहीं कर पा रहा हूं. अगर मैं जो कर रहा हूं उसके प्रति जुनूनी नहीं है तो मैं फिल्म सेट पर नहीं जा सकता. आपको जानना होगा और काम करना होगा, आपको अपने परिवार का समर्थन करना होगा. लेकिन साथ ही आपको क्रिएटिव होना होगा.

इंडस्ट्री में सिर्फ पैसे के लिए नहीं आए एक्टर

उन्होंने आखिर में कहा, मैं यहां सिर्फ पैसा कमाने के लिए नहीं आया था, मैं यहां एक अभिनेता बनने के अपने सपने को जीने और लोगों को ऐसे पल देने वाला आया था. जो सम्मोहक सिनेमा बने, जिन्हें वे हमेशा याद रखें, जैसे मैं बड़ा हुआ था.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Shahid Kapoor Shahid Kapoor-Mira Rajput actor shahid kapoor kapoor shahid kapoor films शाहिद कपूर फिल्में शाहिद कपूर
Advertisment
Advertisment