Advertisment

Sunny Deol : सनी देओल के लिए क्यों है फिल्म अपने 2 इतनी खास ? अब खुलकर सामने आई पूरी बात

सनी देओल (Sunny Deol) आज कल अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर खबरों में बने हुए हैं. जल्द ही उनकी कई सारी फिल्में पर्दे पर आने वाली हैं, जो दर्शकों का मनोरंजन कराने के लिए तैयार हो रही हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
2  60  07

Sunny Deol( Photo Credit : Social Media)

सनी देओल (Sunny Deol) आज कल अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर खबरों में बने हुए हैं. जल्द ही उनकी कई सारी फिल्में पर्दे पर आने वाली हैं, जो दर्शकों का मनोरंजन कराने के लिए तैयार हो रही हैं. एक्टर को इंडस्ट्री में लंबा समय हो गया है. फिलहाल वो फिल्म गदर 2 और अपने 2 के रिमेक पर काम कर रहे हैं, जिसमें वो अपने बेटे करण के साथ स्क्रीन स्पेस भी शेयर करते हुए नजर आएंगे. एक्टर फिर से अपने करियर में छलांग लगाने वाले हैं. वहीं उनका एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस खास बातचीत में उन्होंने ये साझा किया कि क्यों ? अपने 2 (Apne 2) उनके जीवन की सबसे खास फिल्म है. इसके अलावा उन्होंने कई सारी फिल्मों में एक साथ काम करने पर भी चर्चा की, जो लगातार खबरों में है. 

Advertisment

यह भी जानिए - Bigg Boss 16 : अर्चना गौतम को बिग बॉस ने दी चेतावनी, यहां तक पहुंच गई बात

आपको बता दें कि सनी ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'मैं असल में अभी बहुत सारी फिल्में कर रहा हूं. वास्तव में, मेरे पास सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली कई फिल्में हैं, और डिजिटल के लिए भी कुछ दिलचस्प है. मेरी कुछ फिल्में पहले से ही फ्लोर पर हैं, कुछ जल्द शुरू हो जाएंगी, और डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए मेरी सामग्री पर काम किया जा रहा है. मुझे लगता है कि आपको दर्शकों को एक ही चीज को बार-बार देने के बजाय अलग-अलग तरह की चीजें देनी होगी, उम्मीद है कि वे यही देखना चाहते हैं.

 बता दें कि एक्टर ने इंटरव्यू में फिल्म अपने 2 और गदर 2 पर बात करते हुए कहा कि 'अपने 2 और गदर 2 के लिए, मैं साफ था कि जब तक हमारे पास कुछ ऐसा नहीं होगा, जिससे लोग इमोश्नली जुड़ें, तो हम इस पर काम नहीं करेंगे. अपने 2 में देओल परिवार के सभी लड़के हैं. इसमें मेरा पूरा परिवार है. मैं नहीं चाहता था कि स्क्रीप्ट खराब हो. मैं अब कह सकता हूं कि यह अच्छी तरह से तैयार है. एक ही फिल्म में हम चारों साथ होंगे, अपने 2 मेरे जीवन की सबसे खास फिल्मों में से एक है. जहां तक ​​गदर 2 की बात है, हम एक ऐसी कहानी चाहते थे जो भावनात्मक रूप से गदर के बराबर हो.'

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Entertainment News in Hindi Entertainment News Today entertainment news update national Entertainment news Sunny Deol apne 2 movie
Advertisment
Advertisment