Advertisment

Parineeti -Raghav: विकिपीडिया ने परिणीति-राघव को दिया शादी का अनमोल तोहफा, जिंदगी भर रहेगा याद

 विकिपीडिया ने भी दोनों का रिलेशनशिप स्टेटस अपडेट कर दिया है. साथ ही दोनों की रिसेप्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Parineeti Chopra and Raghav Chadha

Parineeti Chopra and Raghav Chadha( Photo Credit : social media)

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Parineeti Chopra and Raghav Chadha) अब आधिकारिक तौर पर एक दूसरे के हो गए हैं. कपल ने 24 दिसंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में शादी की. वहीं दोनों की रिस्पेशन की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस बीच  विकिपीडिया ने भी दोनों का रिलेशनशिप स्टेटस अपडेट कर दिया है. इसमें परिणीति और राघव को एक-दूसरे के जीवनसाथी के रूप में जोड़ा गया है. कपल के आउटफिट की अगर बात करें तो शादी से पहले रिसेप्शन की फोटोज सामने आई है.

Advertisment

परिणीति के सिंदूर ने खींचा ध्यान

इन फोटो में देखा जा सकता है परिणीति (Parineeti Chopra) ने रिसेप्शन के लिए पिंक साड़ी लुक कैरी किया. परिणीति ने अपने रिसेप्शन के लिए बहुत ही क्लासी लेकिन मिनिमलिस्टिक पिंक साड़ी लुक चुना और अपने बालों को खुला रखा. .साड़ी में एक तरह का घूंघट भी था जो इस लुक को और निखार रहा था, लेकिन जो अट्रेक्टिव लग रहा था वह यह था कि परिणीति ने कैसे सिन्दूर लगाया था और इसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने गले में खूबसूरत व्हाइट कुंदन का नैकलेस पहना हुआ था, वहीं राघव (Raghav Chadha) ब्लैक ब्लो टाई सूट में बहुत हैंडसम लग रहे थे.  उनकी शादी रविवार को हुई, जिसमें फेरे सूर्यास्त से ठीक पहले हुए. बाद में, परिणीति की विदाई हुई और कार्यक्रम स्थल पर 'ये जवानी है दीवानी' का कबीरा बजता हुआ सुना गया. 

publive-image

Advertisment

30 सितंबर को चंडीगढ़ में भी होगा रिसेप्शन

ऑनलाइन वायरल हुए शादी के कार्ड के मुताबिक, यह कपल 30 सितंबर को चंडीगढ़ में एक रिसेप्शन भी देगा. परिणीति और राघव (Parineeti Chopra and Raghav Chadha) सोमवार को उदयपुर से लौटते नजर आएंगे. प्री वेडिंग फंक्शन की अगर बात करें तो ये सारे फंक्शन 90S की थीम पर रखे गए थे. राघव की सेहराबंदी ताज पैलेस में रखी गई वहीं परिणीति की चूड़ा सेरेमनी भी बहुत अच्छे से संपन्न हुई . शादी में कपल के करीबी, दोस्त और परिवार वालों को देखा गया. वहीं किसी कारणवश बहन प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनस इस शादी में शामिल नहीं हो पाए.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Raghav Chadha Parineeti Chopra Raghav Chadha Parineeti Chopra Photo Parineeti Chopra Movies parineeti raghav chopra engagement Parineeti Chopra
Advertisment
Advertisment