Advertisment

Kiara Advani: क्या 'वॉर 2' में ऋतिक रोशन की हिरोइन बनेंगी कियारा? जानें पूरी बात

कियारा आडवाणी जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'वॉर 2' में नजर आ सकती हैं. यही नहीं, इस फिल्म में स्टार्स के साथ साउथ स्टार जूनियर एनटीआर को भी देखा जा सकता है.

author-image
Divya Juyal
New Update
kiara Advani  10

Kiara Advani( Photo Credit : Social Media)

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) में नजर आई थीं. साथ ही अब एक्ट्रेस अपनी फिल्म के रिलीज के कुछ दिनों बाद से से ही आने वाली फिल्म की तैयारियों में लग गई हैं. ऐसा सुनने में आया है कि कियारा को ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म 'वॉर 2' के लिए चुना गया है. हालांकि, इस बारे में मेकर्स और एक्ट्रेस की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है. 

Advertisment

आपको बता दें कि, फैंस उस समय एक्साइटेड हो गए जब खबरें आईं कि कियारा आडवाणी को यशराज फिल्म्स ने वॉर 2 के लिए चुना है, जिसमें ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर भी हैं. हालांकि, कियारा ने इस बारे में कमेंट करने पर चुप्पी साधी हुई है. फिल्म कंपेनियन फ्रंट रो के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, जब कियारा से फिल्म में उनकी भागीदारी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने मुस्कुराहट बनाए रखी, लेकिन यह कहते हुए कमेंट करने से परहेज किया कि जब तक प्रोडक्शन हाउस द्वारा ऑफिशियल घोषणा नहीं की जाती तब तक वह आगे नहीं बोल सकतीं. हालाँकि उन्होंने एक्शन फिल्मों पर काम करने और लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ सहयोग करने की एक्साइटमेंट जताई.

इसके अलावा, ऐसा भी माना जा रहा है कि इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी करने जा रहे हैं. यह फिल्म यशराज फिल्म्स के पॉपुलर स्पाई यूनिवर्स में शामिल होगी, जिसमें 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है', 'वॉर' और 'पठान' जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में हैं. इस फ्रेंचाइजी की प्रत्येक फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं. स्पाई यूनिवर्स भारत में सबसे बड़े और बेस्ट सुपरस्टारों को पेश करने के लिए जाना जाता है. जैसे-जैसे एक्साइटमेंट बढ़ती है, फैंस बेसब्री से वॉर 2 और कियारा आडवाणी की भागीदारी के बारे में आगे के अपडेट और ऑफिशियल अलाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - Rajesh Khanna: आखिर क्यों डिपंल और राजेश खन्ना हुए थे अलग! सामने आई वजह

इस बीच कियारा आडवाणी के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में कार्तिक आर्यन के साथ देखा गया था. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस को दर्शकों से मिले-जुले रिएक्शन मिले थे. 

Ayan Mukerji Entertainment News news-nation War Jr NTR news nation live tv Kiara advani Hrithik Roshan
Advertisment
Advertisment