Advertisment

क्या सामंथा रुथ प्रभु को रिप्लेस करेंगी रश्मिका मंदाना ?, इस बड़े प्रोजेक्ट से जुड़ा एक्ट्रेस का नाम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मिका मंदाना को एक ऐसी फिल्म मिल सकती है, जिसे पहले सामंथा रुथ प्रभु करने वाली थीं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna( Photo Credit : FILE PHOTO)

साउथ स्टार रश्मिका मंदाना और सामंथा रुथ प्रभु आज फिल्म जगत में काम करने वाली सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक है. दोनों अभिनेत्रियों की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. रिपोर्टों के अनुसार, ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि रश्मिका को वह फिल्म मिल सकती है जो पहले सामंथा करने वाली थी. हालांकि इस मामले पर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है, लेकिन कई रिपोर्टों से ऐसा होने की बात कह रही है. ये खबर काफी तूल पकड़ रही है. 

Advertisment

क्या रश्मिका मंदाना ने ली सामंथा रुथ प्रभु की जगह?

भले ही यह खबर काफी तूल पकड़ रही है, लेकिन इस बात का कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नही की गई है. इसलिए, अभी तक, रिपोर्टों को अनुमान के अलावा कुछ भी नहीं माना जा सकता है. लेकिन राहुल रवींद्रन द्वारा एक लीड एक्ट्रेस के साथ एक प्रोजेक्ट का डायरेक्शन करने को लेकर से जबरदस्त चर्चा है. अफवाहें हैं कि निर्देशक ने इस प्रोजेक्ट के लिए रश्मिका मंदाना को चुना है. उन्होंने शुरुआत में सामंथा रुथ प्रभु के साथ वही फिल्म बनाने की योजना बनाई थी जो वह रशमिका के साथ बनाने का सोच रहे है.

हेल्थ प्रोबलम की वजह से सामंथा ने फिल्म छोड़ा

Advertisment

बताया जा रहा है कि सामंथा के फिल्म छोड़ने का कारण उनकी स्वास्थ्य संबंधी चिंताएं बताई जा रही हैं. अभिनेत्री को राहुल रवींद्रन और उनकी पत्नी चिन्मयी श्रीपदा दोनों की अच्छी दोस्त हैं. हालांकि अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है, रिपोर्टों से पता चला है कि फिल्म का मेकर गीता आर्ट्स 2 बैनर के तहत अल्लू अरविंद और बनी वास द्वारा किया जाएगा.

सामन्था रुथ प्रभु के वर्क फ्रंट पर बात करें

सामंथा की आखिरी बार फिल्म कुशी में देखा गया था, जिसमें को-एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ काम किया था. फिल्म को ऑडियंस से दोनों तरह की रिव्यू मिला. अभिनेत्री राज-डीके के सिटाडेल के इंडियन वर्जन में भी अभिनय करने के लिए तैयार है, जिसे इसी नाम से जाना जाता है. अभिनेत्री फिलहाल अपने एक्टिंग से ब्रेक पर हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Rashmika replace Samantha रश्मिका मंदाना सामंथा रुथ प्रभु Rashmika Mandanna Samantha Ruth Prabhu Samantha Ruth Prabhu films
Advertisment
Advertisment