Advertisment

विशाल भारद्वाज ने कहा- इरफान के लौटने के बाद ही फिल्म शुरू करूंगा

फिल्मकार विशाल भारद्वाज ने कहा है कि इरफान खान जब पूरी तरह स्वस्थ होकर और अपनी बीमारी पर जीत हासिल कर लौट आएंगे तब ही वह अपनी फिल्म पर काम शुरू करेंगे।

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
विशाल भारद्वाज ने कहा-  इरफान के लौटने के बाद ही फिल्म शुरू करूंगा

अभिनेता इरफान खान (फाइल फोटो)

फिल्मकार विशाल भारद्वाज ने कहा है कि इरफान खान जब पूरी तरह स्वस्थ होकर और अपनी बीमारी पर जीत हासिल कर लौट आएंगे तब ही वह अपनी फिल्म पर काम शुरू करेंगे

Advertisment

भारद्वाज इरफान और दीपिका पादुकोण के साथ एक फिल्म बनाने वाले थे लेकिन इरफान का स्वास्थ्य के खराब होने के कारण उन्होंने इस योजना को टाल दिया है।

भारद्वाज ने ट्वीट कर कहा, 'इरफान एक योद्धा हैं और हमें पता है कि वह यह लड़ाई जीत जाएंगे। इसलिए दीपिका पादुकोण, प्रेरणा अरोड़ा (सह-निर्माता) और मैंने अपनी फिल्म को रिशेड्यूल करने का फैसला किया है और हम हमारे योद्धा के विजेता के रूप में लौटने के बाद नई ऊर्जा और जश्न के साथ इसे शुरू करेंगे।'

Advertisment

पिछले सप्ताह इरफान ने अपने प्रशंसकों को बताया था कि वह एक दुर्लभ बीमारी न्यूरोएंड्रोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। उनका देश के बाहर इलाज चल रहा है।

बता दें, अपनी बीमारी पर इरफान ने ट्वीट कर लिखा था- जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है। मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं। मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है. लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है।

Advertisment

उन्होंने आगे लिखा था, इसके इलाज के लिए मैं विदेश जा रहा हूं, मेरी सभी से प्रार्थना है कि वे मेरे लिए दुआएं करते रहें। मेरी बीमारी को लेकर न्यूरो की जो अफवाह फैलाई जा रही हैं, इसके लिए बता दूं कि न्यूरो हमेशा ब्रेन के लिए नहीं होता। जिन लोगों ने मेरे बयान का इंतजार किया, मुझे उम्मीद है कि मैं फिर से और स्टोरी लेकर वापस आऊंगा।

और पढ़ें: दिखा जैकलीन का हॉट अंदाज, मोहिनी बन 'एक-दो-तीन' पर थिरक सबको बनाया दीवाना

Source : IANS

Irrfan Khan Disease Vishal bhardwaj
Advertisment
Advertisment