Advertisment

Shahrukh Khan Post: शाहरुख को फैन ने किया सरेआम किस, वीडियो देख भड़क गए SRK फैंस

रेडिट पर शेयर किए गए एक वीडियो में शाहरुख अपनी मैनेजर पूजा ददलानी और अपने बॉडीगार्ड्स के साथ बैकस्टेज एरिया में जाते नजर आ रहे हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Shahrukh Khan

Shahrukh Khan( Photo Credit : social media)

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, खासकर लड़कियों के बीच SRK का क्रेज बहुत ज्यादा है. शाहरुख को देख लड़कियां पागल हो जाती हैं और पागलपन में कुछ ऐसी हरकत कर बैठती हैं, जो चर्चा का मुद्दा बन जाता है. वहीं दुबई में एक इवेंट के दौरान लड़कियों ने कुछ ऐसा ही किया जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. बता दें जब एक इवेंट में शाहरुख पहुंचे तो लोगों ने जमकर उनका स्वागत किया. साथ ही वहां मौजूद लड़कियों ने SRK को किस किया. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लोगों ने  इस पर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है. 

Advertisment

रेडिट पर शेयर किए गए एक वीडियो में शाहरुख अपनी मैनेजर पूजा ददलानी और अपने बॉडीगार्ड्स के साथ बैकस्टेज एरिया में जाते नजर आ रहे हैं. एक शख्स ने शाहरुख से हाथ मिलाया और फिर गले लगाने से पहले उनका हाथ चूम लिया. फिर, ब्लैक ड्रेस में एक लड़की उनके पास आती है और पूछती है, "क्या मैं तुम्हें किस दे सकती हूं?" इससे पहले कि शाहरुख कुछ जवाब दे पाते, उन्होंने उनके गाल पर एक जोरदार किस कर दिया. शाहरुख उनके इशारे पर आंखें बंद करके मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. इसके बाद लड़की वहां से चली जाती है और अपने किए पर खुशी से हंसती नजर आती है.

फैंस को नहीं आया रास

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. रेडिट के कई लोगों ने इसे गलत बताया. एक ने लिखा, "जेल में डालो लड़की को (लड़की को जेल में डाल दो)". “किस के बाद वो गपशप वाली आंटी की मुस्कान. इतना क्रिंज, ”दूसरे ने लिखा, एक यूजर ने कमेंट किया, "एक अधेड़ उम्र के छोटे कद के लड़के को माधुरी या श्रीदेवी या करीना के साथ ठीक वैसा ही करते हुए देखते हैं." "तो अच्छा नहीं होता !. वहीं एक ने लिखा, क्या होगा अगर रोल उलट दिए जाएं. 

Shah Rukh Khan kissed (forcefully?) by female fan

by u/humanbeing3333 in BollyBlindsNGossip

शाहरुख (Shahrukh Khan) भारत के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं और फैंस के साथ उनके अच्छे और बुरे दोनों अनुभव रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक बीमार फैन से वीडियो कॉल पर बातचीत की. एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख ने 40 मिनट से अधिक समय तक चले वीडियो-कॉल के जरिए फैंस से बात की. साथ ही SRK ने फैंस से जल्द मिलने और इलाज प्रक्रिया में आर्थिक मदद करने का वादा भी किया.

Source : News Nation Bureau

Shahrukh khan daughter Shahrukh Khan post Bollywood News Today news SRK Shahrukh Khan Instagram shahrukh khan news Latest Hindi news shahrukh khan fans shahrukh khan
Advertisment
Advertisment