Advertisment

Shraddha Kapoor के ड्रेसिंग सेंस को क्या हुआ? क्यों पहना लाल लहंगा?

Jio Studios के इवेंट में बॉलीवुड के बड़े सितारे शामिल हुए. अब इवेंट और स्टार्स हों तो ऐसे उनके लुक की बात ना हो तो यह कैसे हो सकता है.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Shraddha kapoor

श्रद्धा कपूर( Photo Credit : सोशल मीडिया)

Jio Studios के इवेंट में बॉलीवुड के बड़े सितारे शामिल हुए. अब इवेंट और स्टार्स हों तो ऐसे उनके लुक की बात ना हो तो यह कैसे हो सकता है. बाकी सब तो ठीक थे ऐसा कुछ Wow नहीं दिखा लेकिन श्रद्धा कपूर के ड्रेसिंग सेंस ने सबका ध्यान खींचा. उनके फैन्स को श्रद्धा का ये बोल्ड लुक पसंद नहीं आया है और हमें ड्रेस सिलेक्शन समझ नहीं आया. आखिर श्रद्धा ने इस तरह की ड्रेस क्यों चुनी...है तो लहंगे वाला लुक लेकिन साइड वाली स्लिट ने इसे थोड़ा अल्ट्रा मॉडर्न बना दिया. चलिए ड्रेस को तो एक बार समझ लिया जाए ये रेड कलर समझ से बाहर था. ऐसा लग रहा था कि वह किसी शादी-पार्टी में पहुंची हैं. एक तो लाल रंग ऊपर से लहंगे पैटर्न वाली श्रद्धा की ये ड्रेस इंप्रेस करने में नाकाम रही.

Advertisment

फैन्स भी हुए निराश

मानव ने लिखा, एक तरफ तो मैं श्रद्धा से आंखें नहीं हटा पा रहा हूं और दूसरी तरफ इस बात का बुरा लगा कि श्रद्धा ने ऐसी  बोल्ड ड्रेस क्यों पहनी. वो तो एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो डीसेंट कपड़े पहनती हैं. अगर वह ऐसी ही करेंगी तो अपनी युनीकनेस खो देंगी. लाल रंग पर निशाना लगाते हुए जावेद ने कहा, इसकी शादी हो गई क्या?? कोई मुझे बताएगा...मैं कनफ्यूज हूं. मेकअप के मामले में तो श्रद्धा ने सही काम किया लेकिन इस ड्रेस के साथ उन्होंने किसी भी तरह की एक्सेसरी नहीं इस्तेमाल की. शायद वह ऐसा करतीं तो कुछ ज्यादा ही हो जाता लेकिन अगर वह ड्रेस चुनने में थोड़ा समय देतीं तो ज्यादा बेहतर होता.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

श्रद्धा के अलावा आमिर खान की बेटी का ड्रेसिंग सेंस ने भी डुबोई उम्मीद

आमिर खान की बेटी ईरा इस इवेंट में बेहद से ज्यादा कैजुएल लुक में पहुंची थीं. उन्होंने कैजुएल क्रॉप टॉप के साथ एक जैकेट पहनी थी और कार्गो ट्राउजर पहना था. वह इस इवेंट के हिसाब से बिल्कुल भी फिट नहीं दिख रही थीं. ऐसा लग रहा था जैसे केवल खाना खाने आई हों.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

Source :

Shraddha Kapoor
Advertisment
Advertisment