Advertisment

WPL 2023 Opening Ceremony : कियारा के डांस ने उड़ाए लोगों के होश, कृति और एपी ढिल्लों ने भी दी शानदार परफॉर्मेंस

आखिरकार डब्ल्यूपीएल सेरेमनी (WPL 2023 Opening Ceremony) की शाम शुरू हो चुकी है, जिसका इंतजार खेल प्रेमी लंबे समय से कर रहे थे. इस शाम को रंगीन बनाने के लिए कई स्टार्स ने शिरकत की, जिसमें एक्ट्रेस कृति सेनन और कियारा आडवाणी का नाम शामिल है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
39430

Kiara Advani and Kriti Sanon, AP Dhillon( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

आखिरकार डब्ल्यूपीएल सेरेमनी (WPL 2023 Opening Ceremony) की शाम शुरुआत हो चुकी है, जिसका इंतजार खेल प्रेमी लंबे समय से कर रहे थे. इस शाम को रंगीन बनाने के लिए कई स्टार्स ने शिरकत की, जिसमें एक्ट्रेस कृति सेनन और कियारा आडवाणी पंजाबी पॉप स्टार एपी ढिल्लों का नाम शामिल है. डब्ल्यूपीएल सेरेमनी में कियारा ने अपने जबरदस्त डांस से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. अदाकारा ने बिजली - बिजली गाने पर एक कमाल की परफॉर्मेंस दी. इस दौरान अदाकारा ने पिंक कलर की ड्रेस पहन रखी थी, जो उनके लुक को और भी बेहतरीन बना रहा था. इसके बाद कृति और एपी ढिल्लों ने भी अपने शानदार परफॉर्मेंस से स्टेज पर आग लगाई. साथ ही तीनों स्टार्स को एक साथ भी थिरकते हुए देखा गया. 

यह भी पढ़ें : Manushi Chhillar : बॉलीवुड में नहीं मिली पहचान तो मानुषी छिल्लर साउथ इंडस्ट्री में ढूंढने चली काम

आपको बता दें कि बीते दिनों कृति सेनन कियारा और एपी ढिल्लों का महिला प्रीमियर लीग के परफॉर्मेंस के लिए रिहर्सल करते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ था. इन तीन सितारों को एक साथ परफॉर्म करते हुए देखना लोगों के लिए काफी दिलचस्प था. दोनों महिला प्रीमियर लीग के रूप में अपने रिज्यूमे में एक और प्रोजेक्ट जोड़ चुकी हैं. वायरल हुई तस्वीर में डीवाज को एपी ढिल्लों (Ap Dhillon)के साथ बातचीत करते हुए भी देखा गया. 

डब्लूपीएल 2023 पहला मुकाबला 

डब्लूपीएल 2023 के उद्घाटन मैच में पहला मुकाबला मुबई इंडियंस और गुजरात जाइंट्स की महिला क्रिकेट टीम के बीच खेला जाएगा.. जहां एक तरफ मुंबई इंडियंस की कमान टीम इंडिया की महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन हरमन प्रीत कौर के हाथों में होने वाली है, जबकि गुजरात टीम की कैप्टन ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर बेथ मूनी हैं. ऐसे में 4 मार्च को होने वाले वीमेंस प्रीमियर लीग के इस ओपनिंग मैच पर हर किसी की नजरें बनी हुई हैं. 

Source : News Nation Bureau

AP Dhillon Premier League Ceremony Live The grand opening ceremony Kiara Advani and Kriti Sanon dance shows
Advertisment
Advertisment