Advertisment

Yami Gautam-Aditya Dhar Baby: यामी गौतम-आदित्य धर ने किया बेबी बॉय का वेलकम, नाम रखा वेदाविद

यामी गौतम और आदित्य धर ने एक बच्चे का स्वागत किया है, उन्होंने 20 मई को इंस्टाग्राम पर एक नोट पोस्ट किया और खुशखबरी शेयर की है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Yami Gautam Aditya Dhar

Yami Gautam Aditya Dhar( Photo Credit : file photo)

Advertisment

Yami Gautam-Aditya Dhar welcome baby boy: एक्ट्रेस यामी गौतम और उनके फिल्म मेकर-पति आदित्य धर ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. 20 मई को कपल ने इंस्टाग्राम पर एक प्यार भरा नोट शेयर करते हुए बच्चे के आगमन की घोषणा करते हुए उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने उसका नाम वेदाविद रखा है. बता दें, यामी और आदित्य की शादी साल 2021 में हुई थी. कपल ने इंस्टाग्राम नोट में लिखा, हम सूर्या हॉस्पिटल के डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं, जिनकी विशेषज्ञता और अथक प्रयासों ने इस खुशी के अवसर को संभव बनाया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Dhar (@adityadharfilms)

आयुष्मान खुराना, मृणाल ठाकुर और नेहा धूपिया सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने कमेंट बॉक्स में कपल को बधाई दिया. इस बीच, यामी ने अपनी आखिरी फिल्म 'आर्टिकल 370' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी. इस जोड़े ने दो साल से अधिक समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद जून 2021 में शादी कर ली.

Source : News Nation Bureau

Yami Gautam Aditya Dhar Baby Yami Gautam Baby Yami Gautam-Aditya Dhar welcomed baby boy Yami Gautam welcomed baby boy Yami Gautam welcomed Vedavid यामी गौतम-आदित्य धर बेबी यामी गौतम का बेबी बॉय
Advertisment
Advertisment