Advertisment

Yami Gautam Wedding Anniversary: यामी गौतम की शादी को पूरे हुए 2 साल, ऐसे किया पति को विश

यामी गौतम और उनके पति आदित्य धर 4 जून 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे. साथ ही आज एक्ट्रेस की शादी को दो साल पूरे हो गए हैं. यामी ने इस मौके पर आदित्य को इंस्टाग्राम पर विश किया है.

author-image
Divya Juyal
New Update
Yami Gautam Wedding Anniversary

Yami Gautam Wedding Anniversary( Photo Credit : Social Media)

Yami Gautam-Aditya Dhar Wedding Anniversary: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस की सुंदरता के हर तरफ चर्चे हैं. यामी बॉलीवुड की उन कुछ एक्ट्रेस में आती हैं, जिन्होंने खुद अपने दम पर सफलता की सीढ़ी चढ़ी है. आज यामी गौतम की शादी को दो साल पूरे हो गए हैं. बता दें कि, एक्ट्रेस ने साल 2021 में फिल्म डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी की थी. दोनों हिमाचल प्रदेश में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे. उन्होंने पहले 2019 के वॉर-एक्शन ड्रामा फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में साथ काम किया था. साथ ही अब, सोशल मीडिया पर यामी ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं और अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर अपने पति को विश किया है.

Advertisment

आपको बता दें कि, रविवार को यामी गौतम ने अपनी दूसरी शादी की सालगिरह के मौके पर पति आदित्य धर को बधाई दी. बधाई देने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो कोलाज शेयर किया, जो दोनों के कई अनदेखे पलों की झलक देता है. पोस्ट शेयर करते हुए यामी ने कैप्शन में लिखा, "2 साल मुबारक हो, मेरा प्यार." एक क्लिप में उन्हें छत से आतिशबाजी का आनंद लेते हुए दिखाया गया है, जबकि दूसरी क्लिप में उन्हें खूबसूरत पहाड़ी सनसेट का आनंद लेते हुए दिखाया गया है. यामी ने फैरेल विलियम्स के गाने 'हैप्पी' के साथ वीडियो अपलोड किया. आदित्य ने भी अपनी स्टोरी में पोस्ट को रीशेयर किया और लिखा, "हैप्पी हैप्पी एनिवर्सरी माय लव."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

पोस्ट पर स्टार्स के रिएक्शन, पॉपुलर साउथ साउथ भारतीय एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "सालगिरह मुबारक हो." फैंस ने भी इस प्यारे जोड़े पर अपना प्यार बरसाया और उन्हें उनकी शादी की सालगिरह पर बधाई दी. एक फैन ने लिखा, "मेरे पसंदीदा जोड़े को सालगिरह मुबारक", जबकि अन्य ने कमेंट किया, "खुश रहो, तुम दोनों."

यह भी पढ़ें - Shahid Kapoor 20 Year In Bollwood : इंडस्ट्री में 20 साल पूरे होने पर शाहिद कपूर का छलका दर्द, कही ये बात

इस बीच यामी गौतम के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वह अगली बार अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के साथ ड्रामा फिल्म 'ओएमजी-ओह माय गॉड 2' (Oh My God 2) में दिखाई देने वाली हैं. इसके अलावा प्रतीक गांधी के साथ उनकी कॉमेडी फिल्म 'धूम धाम' भी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

yami gautam aditya dhar yami gautam wedding anniversary news-nation Yami Gautam Bollywood News Aditya Dhar
Advertisment
Advertisment