Advertisment

Yami Gautam : OMG 2 की सफलता से खुश हुईं यामी गौतम, 'पावरफुल रोल' को लेकर एक्ट्रेस ने कहीं ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में यामी गौतम ने ओएमजी 2 जैसी फिल्मों और कामिनी माहेश्वरी जैसी भूमिकाओं पर अपने विचार व्यक्त किए.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Yami Gautam

Yami Gautam( Photo Credit : FILE PHOTO)

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम को हाल ही में ओएमजी 2 में बचाव पक्ष की वकील कामिनी माहेश्वरी की भूमिका निभाते हुए देखा गया था. एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के लिए बेहतर और अलग भूमिकाएं कैसे लिखी जाएंगी, इस पर उन्होंने अपनी को-एक्ट्रेस को अभिनय के लिहाज से ''अविश्वसनीय काम'' करने के लिए बधाई भी दी. हाल ही में एक इंटरव्यू में यामी गौतम ने ओएमजी 2 जैसी फिल्मों और कामिनी माहेश्वरी जैसी भूमिकाओं पर अपने विचार व्यक्त किए.

Advertisment

'पावरफुल रोल' पर यामी गौतम

हाल ही में एक इंटरव्यू में यामी गौतम ने ओएमजी 2 जैसी फिल्मों और कामिनी माहेश्वरी जैसी भूमिकाओं पर अपने विचार व्यक्त किए. इंटरव्यू के दौरान, गिन्नी वेड्स सनी एक्ट्रेस ने कहा, मुझे लगता है कि यह सब लेखन से आता है. ऑडियंस हमेशा ऐसी फिल्मों का स्वागत करते रहे हैं. बदलाव में समय लगता है. इस बात की जागरूकता होनी चाहिए कि एक्ट्रेस खूद फिल्म में एक पावरफुल रोल निभाना चाहती हैं, चाहे वह एक व्यावसायिक फिल्म हो, एक हाई कॉन्सेप्ट वाली फिल्म हो या महिलाओं से संबंधित फिल्म हो. भूमिका में कुछ सार होना चाहिए. 

रोल को लेकर यामी ने जताई खुशी

Advertisment

वहीं, यामी ने भी अपनी खुशी शेयर की और महिला को-एक्टर को ऐसी भूमिकाओं के साथ अविश्वसनीय काम करने के लिए बधाई दी. उन्होंने कहा, 'दर्शक हमेशा अच्छी फिल्मों को स्वीकार करते हैं और आखिरकार इन सबका असर बॉक्स ऑफिस पर पड़ा है. मुझे खुशी है कि मैं इस युग का हिस्सा हूं. 

ओएमजी 2 के बारे में

ओएमजी 2, 2012 की ओएमजी - ओह माय गॉड का सीक्वल है. फिल्म में अक्षय कुमार ने भगवान शिव के दूत की भूमिका निभाई है, पंकज त्रिपाठी ने भगवान शिव के कट्टर भक्त की भूमिका निभाई है, और यामी गौतम ने कामिनी माहेश्वरी नामक बचाव पक्ष की वकील की भूमिका निभाई है. इसके अलावा, फिल्म किशोरों के मुद्दों के इर्द-गिर्द भी घूमती है और यौन शिक्षा के महत्व के बारे में बात करती है.

Advertisment

100 करोड़ रुपये के नेट क्लब में एंट्री

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, ओएमजी 2 ने आखिरकार भारत में 100 करोड़ रुपये के नेट क्लब में प्रवेश कर लिया है और एक सुपर-हिट फिल्म बनकर उभरी है. अधिक दिलचस्प बात यह है कि अमित राय की ओएमजी 2 अनिल शर्मा की गदर 2 के खिलाफ ये आंकड़े दर्ज कर रही है, जो बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

Source : News Nation Bureau

Yami gautam OMG Yami Gautam Oh my god-2 Yami Gautam photo Pankaj Tripathi OMG 2 Yami gautam film
Advertisment
Advertisment