Advertisment

Yash Birthday: सुपरस्टार यश का जन्मदिन मनाते हुए तीन फैंस की मौत, बिजली के झटकों ने ली जान

KGF Star Birthday: फिल्म 'केजीएफ' से पूरे देश में धूम मचाने वाले कन्नड़ एक्टर यश का आज जन्मदिन हैं. उनके लाखों फैंस यश को सेलिब्रेट कर रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Yash Birthday

Yash Birthday( Photo Credit : Social Media)

Yash Birthday: कन्नड़ सुपरस्टार यश आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अभिनेता न केवल कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में बल्कि पिछले कुछ सालों से पूरे देश में सबसे पॉपुलर एक्टर बने हुए हैं. पूरे देश में यश की जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. लोग उन्हें रॉकी भाई के नाम से जानते हैं. फिल्म 'केजीएफ' से यश ने देशभर में स्टारडम हासिल किया था. आज 8 जनवरी को यश अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. फैंस भी अपने चहेते सुपरस्टार के लिए काफी एक्साइटेड हैं. हाालंकि, इस बीच एक बुरी खबर सामने ई है. खबर है कि यश का जन्मदिन मनाते हुए तीन फैंस की दुर्घटना में मौत हो गई है. इस खबर से यश के फैंस के बीच मातम पसर गया है. 

Advertisment

रिपोर्ट में कहा गया है कि कुछ फैंस सुपरस्टार यश का जन्मदिन मना रहे थे. पार्टी में एक्टर का कट-आउट लगाते समय करंट लगने से तीन फैंस की मौत हो गई है। यह भी पता चला है कि घटना के कारण तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. यश ने अपने जन्मदिन से पहले अपने फैंस के लिए एक हार्दिक नोट साझा किया था. एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट उन्होंने फैंस के सपोर्ट के लिए  धन्यवाद दिया और बताया कि उनका प्यार उन्हें आगे बढ़ाता है. एक्टर ने लिखा, “लगभग एक महीना हो गया है जब हमने टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स की घोषणा की थी, और आपने जो प्यार और सराहना दी है वह मेरे लिए बहुत मायने रखती है. आपका उत्साह, रिएक्शन, दुआएं और सराहना मुझे और अच्छा करने के लिए इंस्पायर करते हैं.''

एक्टर ने लिखा कि वह अपने जन्मदिन पर अपने फैंस से नहीं मिल पाएंगे और कहा कि हर फैन की विशेज उनके लिए अहम हैं.  यश को आखिरी बार प्रशांत नील की केजीएफ: चैप्टर 2 में देखा गया था. ये फिल्म साल 2018 की केजीएफ का सीक्वल है एक्टर ने फिल्म में रॉकी का किरदार निभाया था जो ब्लॉकबस्टर हिट रहा था. इसमें संजय दत्त, प्रकाश राज, रवीना टंडन, ईश्वरी राव और अन्य प्रमुख भूमिकाएं थीं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

सुपरस्टार यश Kannada superstar Yash Birthday news KGF Star Yash Rocking Star Yash Rocky Bhai Yash Yash Birthday KGF star केजीएफ एक्टर केजीएफ स्टार
Advertisment
Advertisment