Advertisment

Yash Johar Death Anniversay: पिता यश जौहर की पुण्यतिथि पर भावुक हुए करण जौहर, शेयर की इमोशनल पोस्ट

26 जून को अपने पिता यश जौहर की 20वीं पुण्यतिथि पर करण जौहर ने उनके प्रति आभार जताते हुए एक भावुक नोट लिखा है.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Yash Johar Death Anniversay

Yash Johar Death Anniversay( Photo Credit : social media)

Advertisment

Yash Johar Death Anniversay: बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) एक फैमिली पर्सन हैं. वो अक्सर अपने पिता यश जौहर को याद करते रहते हैं. मां-बाप की याद में ही उन्होंने अपने दोनों बच्चे यश और रूही का नाम रखा हुआ है. हम सभी जानते हैं कि यश जौहर एक शानदार फिल्म निर्माता थे. उन्होंने अपने करियर में 1980 की एक्शन-ड्रामा फिल्म दोस्ताना, उसके बाद दुनिया, अग्निपथ, गुमराह और डुप्लीकेट जैसी फिल्मों का निर्माण किया था. पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए उनके बेटे करण जौहर ने भी फिल्म निर्माण में कदम रखा और अपने पिता के बनाए प्रोडक्शन हाउस से कई शानदार फिल्में दी हैं. आज 26 जून को यश जौहर की 20वीं पुण्यतिथि पर करण जौहर ने उन्हें याद किया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत ने किया ' Emergency' का ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

यश जौहर की 20वीं डेथ एनिवर्सरी
आज 26 जून को करण जौहर ने अपने दिवंगत पिता को उनकी पुण्यतिथि पर याद करते हुए एक लंबी पोस्ट लिखी है. इस दिन करण ने अपने पिता यश जौहर को खो दिया था. आज उनकी 20वीं पुण्यतिथि है. पिता की याद में करण पुरानी यादें ताजा करते हुए बेहद भावुक नजर आए. उन्होंने अपने पिता की कई तस्वीरें साझा कीं और कहा कि माता-पिता को खोना उनका सबसे बड़ा डर था. उन्होंने आगे कहा कि उन्हें यश जौहर जैसे "मजबूत, आत्मीय और निस्वार्थ शख्स" की याद आती है, लेकिन वह इस तथ्य को भी स्वीकार करते हैं कि उनके पिता अपने बच्चों, अपनी मां हीरू जौहर और खुद पर नज़र रखते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

Advertisment

पोस्ट में भावुक हुए करण जौहर
करण जौहर ने अपने नोट में लिखा था, "मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि 20 साल हो गए हैं. मेरा सबसे बड़ा डर माता-पिता को खोना था... 2 अगस्त, 2003 को मेरे पिता ने मुझे बताया कि उन्हें एक घातक ट्यूमर है... मेरा सबसे बुरा सपना मुझे घूर रहा था और फिर भी उनके बच्चे के रूप में यह मेरा फर्ज था कि मैं सकारात्मक रहूं और विश्वास बनाए रखूं... लेकिन सहज ज्ञान के बारे में सबसे बुरी बात यह है कि... वे कभी झूठ नहीं बोलते."

पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा, ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर समेत मनीष मल्होत्रा ने भी अपनी संवेदनाएं जाहिर की हैं. 

इसके आलावा 18 जून को फरहान अख्तर की फिल्म लक्ष्य के 20 साल पूरे होने पर करण जौहर ने खुलासा किया कि ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा स्टारर यह आखिरी फिल्म थी जिसे उनके पिता ने प्रीमियर पर देखा था. फैंस ने करण की पोस्ट पर भावनाएं जाहिर की हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज Bollywood News karan-johar करण जौहर Yash Johar यश जौहर
Advertisment
Advertisment