Advertisment

फिल्म KGF 2 के एक्टर Yash करना चाहते हैं Deepika Padukone संग काम

साउथ एक्टर यश (Yash) की तमन्ना दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) संग हैं काम करना.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
collage 04

Yash( Photo Credit : Social Media)

साउथ एक्टर यश (Yash) इन दिनों अपनी फिल्म KGF 2 के चलते खबरों में बने हुए हैं. एक्टर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है. इस फिल्म को फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. फिल्म में एक्टर की एक्टिंग वाकई कमाल की है. इस फिल्म में उनके एक्शन सीन्स को बेहद ही अनोखे अंदाज में फिलमाया गया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.  हालही में एक्टर को लेकर एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है कि एक्टर बॉलीवुड डेब्यू किस एक्ट्रेस संग करेंगे. उनके इस जवाब को जानकर एक्टर के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. 

Advertisment

फिल्म KGF 2 के एक्टर Yash करना चाहते हैं Deepika Padukone संग काम 

दरअसल, एक्टर से एक इंटरव्यू में रैपिड फायर राउंड खेला जा रहा था. इस दौरान एक्टर को कई सवालों का जवाब देते हुए देखा गया था. इस इंटरव्यू के दौरान जब यश से पूछा गया था कि वो किस बॉलीवुड एक्ट्रेस के संग हिंदी फिल्मों में डेब्यू करना चाहते हैं. रॉकी भाई ने इस पर कहा था कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone). इसके पीछे की वजह बताते हुए यश ने बताया था कि वो दीपिका के संग इसलिए काम करना चाहते हैं क्योंकि वो बेंगलुरु से हैं. यश ने इस रैपिड फायर राउंड के दौरान दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह के बारे में भी कुछ मजेदार बात कह दी थी. 

यह भी जानिए -  प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इसलिए अपनी बेटी का रखा ये नाम, है बेहद यूनिक

Advertisment

बता दें, इंटरव्यू में एक्टर (Yash) से पूछा गया था कि वो किस बॉलीवुड स्टार को देखना पसंद करते हैं. इस पर उन्होंने रणवीर सिंह का नाम लिया. उन्होंने कहा कि रणवीर अच्छे हैं. हालांकि तुरंत बाद ही एक्टर ने नाम को बदल दिया और कहने लगे- सॉरी, मैंने इसे मिला दिया. उन्होंने सही करते हुए कहा- मेरा मतलब रणबीर कपूर से है. हालांकि यश ने आगे रणवीर सिंह की भी तारीफ करते हुए कहा कि वो भी बेहतरीन हैं.

Source : News Nation Bureau

deepika-padukone-film Yash Deepika Padukone latest look Deepika Padukone update kgf chapter 2 release date KGF Chapter 2 yash Deepika Padukone photoshoot Kgf Chapter 2 yash latest statement Deepika Padukone films
Advertisment
Advertisment