Advertisment

Year Ender 2021: OTT का है जमाना, इन 3 फिल्मों ने कायम किए रिकॉर्ड

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'मिमी' (Mimi) सेरोगेसी जैसे सब्जेक्ट पर बनी थी. फिल्म में कृति सेनन के किरदार का नाम मिमी था

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
OTT top 3 movies

OTT पर छाई रहीं ये फिल्में( Photo Credit : फोटो- @saraalikhan95 Instagram)

कोरोना काल में बहुत सी चीजें बदल गई हैं. बच्चों का स्कूल जाना बंद हुआ तो वहीं सिनेमाघरों पर भी ताले लटके. ऐसे दौर में लोगों ने इसका विकल्प भी निकाला जो अब तेजी से बढ़ रहा है. एक तरफ जहां बच्चे ऑनलाइन पढ़ाई कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ ओटीटी प्लेटफॉर्म भी तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. आज के समय में भले ही एक बार फिर फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने लगी हैं मगर ओटीटी ने भी इस दौर में खास जगह बना ली है जिसकी वजह से बड़े-बड़े सेलेब्स की फिल्में ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं. हाल ही में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की फिल्म अतरंगी रे ने सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म का डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है. आइए जानते हैं वो कौन सी फिल्में हैं जिन्होंने ओटीटी पर मचाई धूम.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Year Ender 2021: सपना चौधरी ने दिखाया पूरा साल, शेयर किया खास Video

फिल्म: मिमी (Mimi)

    

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

Advertisment

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'मिमी' (Mimi) सेरोगेसी जैसे सब्जेक्ट पर बनी थी. फिल्म में कृति सेनन के किरदार का नाम मिमी था. वहीं पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग भी इस फिल्म में देखने लायक है. गंभीर मुद्दे को भी इस फिल्म में बेहद कॉमिक और संजीदा अंदाज में दिखाया गया है जो दर्शकों को पसंद आया. यह फिल्म आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. ओटीटी पर रिलीज हुई टॉप 3 फिल्मों में मिमी का नाम शामिल है.

फिल्म: शेरशाह (Shershaah)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

Advertisment

इस साल अगस्त में रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह (Shershaah) को दर्शकों ने खूब पसंद किया. कारगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक फिल्म में कियारा आडवाणी नजर आई थीं. गूगल सर्च में भी ये फिल्म दूसरे नंबर पर रही थी. फिल्म को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया था. टॉप ओटीटी रिलीज फिल्मों में शेरशाह का नाम शामिल है.

फिल्म: अतरंगी रे (Atrangi Re)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

Advertisment

अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर फिल्म अतरंगी रे 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. फिल्म को क्रिसमस वीक में रिलीज होने का फायदा भी मिला है. फिल्म ने डिज़्नी+ हॉटस्टार पर सबसे बड़ा ओपनिंग डे दिया है. आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) की स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज के दिन अब तक की सबसे अधिक व्यूवर्सशिप रही. फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी और तमिल भाषा में रिलीज किया गया था. फिल्म की कहानी की भी खूब तारीफ हो रही है. इसके साथ ही इसका म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है जो लोगों को पसंद आ रहा है.

OTT OTT top 3 movies Atrangi re Shershaah Movie Mimi Shershaah Sidharth Malhotra Shershaah Movie Year Ender 2021
Advertisment
Advertisment