logo-image
लोकसभा चुनाव

Nora Fatehi Bold Photos: नोरा की रिवीलिंग तस्वीरों को देख नहीं होगा काबू, किलर हैं एक्ट्रेस की अदाएं

बोल्ड अंदाज से हर किसी का दिल पिघलाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया में छाईं रहती हैं. उनका लुक फैंस को हर बार लुभाने में कामयाब रहता है.

Updated on: 18 Feb 2023, 08:16 PM

नई दिल्ली :

Nora Fatehi Bold Photos: बोल्ड अंदाज से हर किसी का दिल पिघलाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया में छाईं रहती हैं. उनका लुक फैंस को हर बार लुभाने में कामयाब रहता है. फिर चाहे वो एक्ट्रेस का वेस्टर्न लुक हो या फिर इंडियन. हर लुक में नोरा इतनी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं कि उनके हुस्न के आगे हर चीज फीकी पड़ जाती है. आज हम उनके मोस्ट बोल्ड लुक (Nora Fatehi Bold Photos) की तस्वीरों की झलक आपके साथ शेयर करेंगे. नोरा के इन फोटोज को देख आप आउट ऑफ कंट्रोल हो जाएंगे.. यहां देखें अदाकारा के रिवीलिंग आउटफिट की झलक. 

इस लेटेस्ट फोटो में नोरा सिल्वर कलर की शिमरी झिलमिलाती हुई ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा बोल्ड और रिवीलिंग है कि वो उनके लुक को सुपरहॉट बना रही है.

नोरा का लुक उनके चाहने वालों को काफी पसंद आता हैं. इस तस्वीर में अदाकारा की मासूमियत देख किसी का भी दिल पिघल जाएगा. 

इस तस्वीर में नोरा किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप कर रखा है, जो किसा का भी ध्यान खींचने के लिए काफी है. 

नोरा फतेही की फेवरेट बॉडीकॉन ड्रेसेस हैं. वह अपने पहनावे के चुनाव में कभी गलत नहीं होती. नियॉन ट्रेंड में होने के साथ एक्ट्रस की यह ड्रेस बुकमार्क करने लायक है.

नोरा किसी भी ड्रेस को वियर करती हैं, उसमें वो कमाल की दिखती हैं. इस तस्वीर में उन्होंने अपने इंटरनेशनल लुक को कैरी किया है, जिसमें उनकी ड्रेस के साथ उनकी हेयरस्टाइल, हैंडबैग और फुटवियर तक बेहद स्टाइलिश लग रही है. 

नोरा की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचाया था. लोगों को उनका ये गॉर्जियस लुक काफी ज्यादा पसंद आया था. 

इस ब्लैक पेंसिल स्कर्ट में नोरा की अदाएं काफी कातिलाना लग रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए अदाकारा ने चश्मे के साथ सिल्वर कलर की इयररिंग्स वियर की है. 

इस ड्रेस में नोरा फतेही एक ही समय में सुपर क्यूट और सेक्सी लग रही हैं.

इस फोटो में नोरा काफी ग्रेसफुल दिख रही हैं. व्हाइट ड्रेस में नोरा किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने मोतियों का चोकर पहन रखा है. 

फैंस नोरा की बोल्ड तस्वीरों का इंतजार करते हैं, जो उनके कमेंट बॉक्स पर साफ देखने को मिलता है. 

यह भी पढ़ें : Heeramandi : 'हीरामंडी' के पीछे छिपा है इन महिलाओं का दर्द, पर्दे पर सामने आएगा सच