Advertisment

धनश्री वर्मा पर कोरोना का हुआ ये असर, बोलीं- जान है तो जहान है

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. पेशे से डेंटिस्ट धनश्री फेमस कोरिग्राफर भी हैं

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
dhanashree corona post

धनश्री वर्मा पर कोरोना का हुआ ये असर, बोलीं- जान है तो जहान है( Photo Credit : फोटो- @dhanashree9 Instagram)

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) क्रिकेट के मैदान पर अपनी गेंदबाजी का कमाल दिखाते हैं वहीं उनकी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने जबरदस्त डांस वीडियोज की वजह से चर्चा में रहती हैं. लेकिन इस बार धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने पोस्ट की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं जिसमें उन्होंने लोगों को अपने कोरोना से ठीक होने के अनुभव को शेयर किया है. इस पोस्ट में धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने बताया कि कोरोना का उनपर काफी असर पड़ा था.

Advertisment

यह भी पढ़ें: सबा आजाद संग नजर आए Hrithik Roshan, Video में दिखी नजदीकियां

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बॉक्सिंग रिंग में बॉक्सिंग ग्ल्वस पहने दिख रही हैं. तस्वीरों के साथ धनश्री ने पोस्ट में लिखा, 'कृपया ध्यान से पढ़ें और अपने विचार मेरे साथ शेयर करें. मैं सबसे पहले भगवान को धन्यवाद दूंगी कि अब मैं स्वस्थ हूं. मैं आज से अपना वर्कआउट फिर से शुरू कर रही हूं. मैं जनवरी 2022 के पहले सप्ताह में कोरोना पॉजिटिव हो गई थी और दोस्तों मेरा विश्वास मानें यह माइल्ड नहीं था. मुझमें गंभीर लक्षण थे और मैं कुछ काम भी नहीं कर पा रही थी. इसका साफ मतलब है कि यह वायरस अलग-अलग शरीर में अलग-अलग तरह से असर डाल सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

धनश्री वर्मा  ने लिखा, 'सच कहूं तो इस दौरान अकेले रहने और कोविड से उबरने की कोशिश ने मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से भी प्रभावित किया. सौभाग्य से 12 दिन बाद हुए मेरे टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई, लेकिन कोविड के बाद के लक्षण अच्छे नहीं हैं. शारीरिक से लेकर मानसिक ऊर्जा तक का स्तर दोनों ग्राउंड जीरो पर है. मेरी सबसे बड़ी चिंता मेरा वजन बढ़ना था, क्योंकि मैं बिस्तर पर थी. मैं अब भी बहुत ज्यादा खा रही हूं. लेकिन दोस्तों मुझ पर भरोसा करें मैं नहीं चाहती कि कोई भी अपने शरीर के बारे में तनाव ले, जिस तरह से मैंने यह सब करते हुए किया.'

धनश्री ने पोस्ट में आगे लिखा, 'जान है तो जहान है... मुझे देखिए अब मैं एक धमाके के साथ वापस आ गई हूं. मैं इस स्वस्थ जीवन शैली को जारी रखने की आशा करती हूं. तो कृपया अपना ख्याल रखें, खूब खाएं और सबको खिलाएं.' धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. पेशे से डेंटिस्ट धनश्री फेमस कोरिग्राफर भी हैं.

Dhanashree Verma dhanashree verma video yuzvendra chahal Yuzvendra Chahal wife Yuzvendra Chahal news
Advertisment
Advertisment