logo-image
लोकसभा चुनाव

अपनी पत्नी सोनाक्षी सिन्हा का ख्याल रखते नजर आए जहीर इकबाल, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो, फैन्स लुटा रहे प्यार

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति जहीर इकबाल के साथ एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी पत्नी के नखरे खुशी-खुशी उठा रहे हैं.

Updated on: 01 Jul 2024, 12:36 PM

नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंध गए और हमेशा के लिए एक हो गए. अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक पोस्ट वेडिंग वीडियो सामने आया है, जिसे खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में सोनाक्षी को एक शॉपिंग मॉल के अंदर देखा जा सकता है, जिसमें उनके पति जहीर इकबाल एक्ट्रेस की चप्पल हाथ में लिए आगे चलते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- जब आप ऐसे इंसान से शादी करते हैं. सोनाक्षी सिन्हा का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

 

पति जहीर इकबाल के साथ डिनर डेट पर गई एक्ट्रेस

इस वीडियो के पहले इस कपल का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें दोनों को जहीर की फैमिली के साथ डिनर डेबल पर देखा जा सकता है. इस दौरान एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने स्लीक रेड ड्रेस पहनी थी. जिसके साथ उन्होंने हील्स, क्लच बैग कैरी किया था. हेयर बन बनाकर लुक्स को पूरा करते हुए एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत दिख रही थी. वहीं उनके पति जहीर इकबाल को व्हाइट डिजाइनर शर्ट में देखा जा सकता है. 

कई सालों तक डेटिंग के बाद रजिस्टर्ड मैरिज की 

बता दें, इस कपल को साल 2017 में आई फिल्म डबल एक्सएल में साथ देखा गया था, इसी फिल्म के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ था. शादी से पहले दोनों ने करीब सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया था, जिसका खुलासा उनके वेडिंग कार्ड से हुआ था. सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज कर ली.  वहीं एक्ट्रेस की वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ओटीटी रिलीज ककुड़ा में नजर आएगी. मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर लॉन्च कर दिया है.