Advertisment

अपनी वाइफ सोनाक्षी पर प्यार बरसाते दिखे जहीर इकबाल, पिक्चर पोस्ट कर बोले- 'मेरी जान'

सोनाक्षी सिन्हा से शादी करने वाले ज़हीर इकबाल ने हाल ही में अपने डेटिंग के दिनों की एक तस्वीर शेयर की और अपनी पत्नी के लिए अपने प्यार का इज़हार किया.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Zaheer Iqbal with Sonakshi Sinha

Zaheer Iqbal with Sonakshi Sinha( Photo Credit : File photo)

Advertisment

ज़हीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को शादी के बंधन में बंध कर अपने सफ़र का एक नया अध्याय शुरू किया. उनके लीक हुए शादी के निमंत्रण से पहले ही  साफ हो गया था कि दोनों अभिनेताओं ने लगभग सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. अब जब वे अपने ऑफिशियल मिलन की खुशी मना रहे हैं. जहीर ने अपने प्रेम संबंधों के दिनों की एक पुरानी तस्वीर शेयर की. इस पर रिएकेशन देते हुए सोनाक्षी अपने पति के बारे में बात करने से खुद को रोक नहीं पाईं.

Advertisment

ज़हीर इक़बाल ने सोनाक्षी पर बरसाया प्यार

आज 8 जुलाई को ज़हीर इकबाल ने अपनी पत्नी सोनाक्षी सिन्हा के साथ 2017 की एक पुरानी मोनोक्रोम तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. रोमांटिक तस्वीर में सोनाक्षी काले रंग की टैंक टॉप पहने हुए दिखाई दे रही थीं जबकि ज़हीर डेनिम शर्ट पहने हुए थे. ज़हीर की गर्दन पर हाथ रखते हुए सोना ने चेहरे पर मुस्कान के साथ उसे प्यार से देखा. कैप्शन में ज़हीर ने व्यक्त किया कि वह इस पल के दौरान जानता था कि वे एक-दूसरे के लिए बने हैं. उन्होंने लिखा "यह दिन. यह पल. यह एहसास. मुझे पता था कि यह हमेशा के लिए है 2017."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

Advertisment

प्यार भरी तस्वीर पोस्ट कर कही ये बात

ज़हीर की प्यार भरी पोस्ट के जवाब में उनकी पत्नी ने कमेंट सेक्शन में अपनी तारीफ करते हुए लिखा. कई दिल की आंखों वाले इमोजी का लगाते हुए उन्होंने कहा "मेरी जान! अभी भी एक-दूसरे के लिए गा रहे हैं.यह कभी न रुके." इससे पहले इंस्टाग्राम पर अपनी ऑफिशियल शादी की अनाउंसमेंट में कपल ने साल 2017 के एक पल के बारे में बात की. उन्होंने कहा "इसी दिन सात साल पहले 23.06.2017 हमने एक-दूसरे की आंखों में प्यार को उसके प्योर रूप में देखा था. जिसे थामे रखने का फैसला किया."

न्यूली वेड कपल पर फैंस का प्यार

Advertisment

न्यूली वेड कपल के दोस्त उनसे बहुत प्रभावित थे. पुलकित सम्राट ने कहा "दिल वाह वाह कर रहा है.." जबकि अदिति राव हैदरी के मंगेतर सिद्धार्थ ने लाल दिल गिराए. फैंस ने सोनाक्षी और जहीर को प्यार और तारीफ का बारिश कर दी. एक ने कहा "आप दोनों बेहतरीन कपल गोल दे रहे हैं" जबकि दूसरे ने लिखा"आप लोग मुझे प्यार में विश्वास दिलाते हैं. वहीं एक ने कमेंट में लिखा "वाह मेरे प्यारे. आप दोनों एक साथ कितने अच्छे लगते हैं" 

Source : News Nation Bureau

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Zaheer Iqbal with Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal with Sonakshi Sinha new post Sonakshi Sinha new post after marriage Zaheer Iqbal with Sonakshi Sinha
Advertisment
Advertisment