Advertisment

Zaira Wasim Father Death: दंगल एक्ट्रेस जायरा वसीम के पिता का निधन, अल्लाह से मांगी माफी

Dangal Actress Zaira Wasim Father Dies जायरा वसीम ने आमिर खान के साथ फिल्म 'दंगल' (Dangal) में शानदार काम किया था. हालांकि, वो बॉलीवुड और एक्टिंग छोड़ चुकी हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Zaira Wasim Father Death  1

Zaira Wasim Father Death( Photo Credit : social media)

Dangal Actress Zaira Wasim Father Dies: बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम के पिता का निधन हो गया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए इस दुख खबर की जानकारी दी है. कुछ साल पहले एक फ़िल्म इवेंट में ज़ायरा और उनकी मां के साथ उनके पिता ज़ाहिद वसीम को देखा गया था. जायरा अपने पिता से बेहद प्यार करती थीं. ऐसे में पिता के गुजर जाने से गहरे सदमे में हैं. 'दंगल' (Dangal) की छोटी गीता जायरा वसीम के फैंस उनके पिता के लिए श्रद्धांजलि अर्पित करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Johnny Wactor Death: तीन चोरों ने कर दी हॉलीवुड एक्टर की गोली मारकर हत्या, जानें पूरा मामला

जायरा ने लिखा- पिता को जन्नत नसीब हो

ज़ायरा ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, "मेरे पिता ज़ाहिद वसीम (Zahid Wasim) का निधन हो गया है. कृपया उन्हें अपनी दुआओं में याद रखें और अल्लाह से उनकी कमियों को माफ़ करने, उनकी कब्र को शांतिपूर्ण बनाने, उन्हें यातना से बचाने, यहां से आगे की उनकी यात्रा को आसान बनाने और उन्हें जन्नत और मगरित अदा करने के लिए कहें."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_)

Advertisment

इस साल की शुरुआत में ज़ायरा की दंगल को-स्टार सुहानी भटनागर (Suhani Bhatnagar) का भी निधन हो गया था. तब भी जायरा ने सुहानी के निधन पर शोक जताया था. वह इस घटना से काफी हैरान रह गई थीं. 

बॉलीवुड छोड़ चुकी हैं जायरा वसीम

ज़ायरा ने 2016 में 16 साल की उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने नितेश तिवारी की ब्लॉकबस्टर स्पोर्ट्स ड्रामा 'दंगल' (Dangal) में मशहूर हरियाणवी पहलवान गीता फोगट के बचपन का किरदार निभाया था. लीड रोल में आमिर खान थे जो उनके पिता बने थे. इस फिल्म से जायरा को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी.

ये भी पढ़ें- Dalljiet Kaur Divorce: दलजीत कौर ने पति पर लगाए गंभीर आरोप, डीलिट की वेडिंग PICS

Advertisment

इसके बाद ज़ायरा 2017 में फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' (Secret Superstar) में नजर आई थीं. इस फिल्म में भी उनके साथ आमिर खान गेस्ट रोल में थे. फिल्म ने जिसने दुनिया भर में, खासकर चीन में, जबरदस्त सफलता हासिल की थी. हालांकि, जायरा अब बॉलीवुड से दूर हैं और एक्टिंग छोड़ चुकी हैं.

ज़ायरा वसीम ने साल 2019 में 18 साल की उम्र में प्रियंका चोपड़ा के साथ आखिरी फ़िल्म 'द स्काई इज़ पिंक' के बाद बॉलीवुड को गुड बाय बोल दिया था. 

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज दंगल Dangal Zaira Wasim जायरा वसीम Bollywood News
Advertisment
Advertisment